Mann ki Baat: 2024 का पहला 'मन की बात' कार्यक्रम, महिला सशक्तिकरण पर रहा पूरा एपिसोड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2082903

Mann ki Baat: 2024 का पहला 'मन की बात' कार्यक्रम, महिला सशक्तिकरण पर रहा पूरा एपिसोड

 Mann ki Baat: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 109वां एपिसोड था, जिसमें पीएम ने जनमानस से जुड़ते हुए महिला सशक्तिकरण को प्रमुखता से उठाया. पीएम मोदी ने अलग-अलग बिंदुओं से महिलाओं की भूमिका को भी खूब सराहा.

Mann ki Baat: 2024 का पहला 'मन की बात' कार्यक्रम, महिला सशक्तिकरण पर रहा पूरा एपिसोड

PM Modi Mann ki Baat: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 109वां एपिसोड था, जिसमें पीएम ने जनमानस से जुड़ते हुए महिला सशक्तिकरण को प्रमुखता से उठाया. पीएम मोदी ने अलग-अलग बिंदुओं से महिलाओं की भूमिका को भी खूब सराहा. इस मौके पर रोहिणी सेक्टर 19 में भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का गुर्जर पहुंची और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी को सुना, जिसके बाद बतौर महिला पीएम की बातों की जमकर प्रशंसा की.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 28 जनवरी को हर बार की तरह मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों से रूबरू हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह 109वां एपिसोड था, जिसमें उन्होंने जनमानस के साथ अपने कई अनुभव को सांझा किया. पीएम मोदी ने मन की बात के इस एडिशन में महिला सशक्तिकरण की बात को प्रमुखता से रखा. इस दौरान देश की कई प्रमुख हस्तियों को भी यादकर उनके योगदान की प्रशंसा की. ऐसे में दिल्ली के तमाम इलाकों में भी लोगों ने पीएम मोदी के इस मन की बात को सुना.

ये भी पढ़ें: परमानंद कॉलोनी में सीवर के पानी से लोग रहते थे परेशान, नई पाइपलाइन डालने की शुरुआत

इसी फहरिस्ते में रोहिणी सेक्टर 19 के दिव्यज्योति अपार्टमेंट में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनने के लिए भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का गुर्जर पहुंची. इस दौरान उनके साथ भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता और स्थानीय RWA के लोग भी उपस्थित रहे. इस मौके पर जहां एक और डॉ. अल्का गुर्जर ने पीएम मोदी द्वारा रखे गए महिला सशक्तिकरण की बात को मुख्य रूप से रखा. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हर वर्ग और तबके के लोगों का विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्य में महिला सशक्तिकरण का एक बेहतरीन उदाहरण देखने को मिला है. इस दौरान उन्होंने गणतंत्र दिवस की परेड में भी महिलाओं की भूमिका को जमकर सराहा. इस मौके पर भाजपा विधायक ने भी पीएम मोदी के मन की बात पर बोलते हुए कहा कि वह इस एपिसोड के माध्यम जनमानस से जुड़ने का बेहतर काम किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले गणतंत्र दिवस के दौरान भी महिला सशक्तिकरण का एक बेहतरीन उदाहरण देखने को मिला था. परेड के दौरान यहां महिलाओं की अलग अलग टुकड़ियों की शक्ति के प्रदर्शन को लोगों ने भी खूब सराहा. इसी को लेकर पीएम मोदी ने भी अपने इस मन की बात के एडिशन में महिला सशक्तिकरण को प्रमुखता से उठाया.

Input: Neeraj Sharma

Trending news