Delhi News: परमानंद कॉलोनी में सीवर के पानी से लोग रहते थे परेशान, नई पाइपलाइन डालने की शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2082842

Delhi News: परमानंद कॉलोनी में सीवर के पानी से लोग रहते थे परेशान, नई पाइपलाइन डालने की शुरुआत

Delhi News: कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पूरे तिमारपुर में जिस तेजी से विधायक दिलीप पाण्डेय द्वारा विकास कार्य हो रहे हैं. स्थानीय लोगों ने नई सीवर लाइनों के काम की शुरुआत होने पर खुशी जाहिर करते हुए विधायक दिलीप पाण्डेय का धन्यवाद किया.

Delhi News: परमानंद कॉलोनी में सीवर के पानी से लोग रहते थे परेशान, नई पाइपलाइन डालने की शुरुआत

Delhi News: तिमारपुर विधानसभा की परमानंद कॉलोनी में स्थित गीता भवन मंदिर के पास अक्सर जल जमाव की समस्या व गंदगी से लोगों का बुरा हाल रहता था, जिसकी वजह से स्थानीय लोग बहुत ज्यादा परेशान थे. बरसात के दिनों में इस इलाके में जल जमाव इस कदर होता था कि लोगों का निकलना दुश्वार हो जाता था. यह तमाम समस्या यहां इसलिए हो रही थी जो यहां सीवरेज पाइपलाइन पहले थी वह ब्लॉक हो जाती थी और कहीं ना कहीं पानी ओवरफ्लो होने के चलते पानी बाहर आ जाता था. आज विधायक दिलीप पांडे द्वारा इसका शुभारंभ किया गया है. इस मौके पर दिलीप पाण्डेय ने बताया कि गीता भवन मंदिर में काफी समय से खराब हो चुकी सीवर लाइन के चलते वहां आने वाले श्रृद्धालुओं को जलभराव व निकासी की समस्या का सामना करना पड़ रहा था, जिसकी जानकारी मिलते ही तुरंत सीवर लाइन डालने और जल्द से जल्द इसे पूरा करने का निर्देश दिया गया. विधायक दिलीप पाण्डेय ने कहा कि नई सीवर लाइनें पड़ने से परमानंद और ढक्का में रहने वाले लगभग पांच से सात हजार लोगों को इसका सीधा फायदा होगा, साथ ही अब उन्हें जलभराव की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा और आसपास का वातावरण भी स्वच्छ होगा.

RWA के लोग थे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पूरे तिमारपुर में जिस तेजी से विधायक दिलीप पाण्डेय द्वारा विकास कार्य हो रहे हैं. स्थानीय लोगों ने नई सीवर लाइनों के काम की शुरुआत होने पर खुशी जाहिर करते हुए विधायक दिलीप पाण्डेय का धन्यवाद किया. इस अवसर पर ढका गांव के RWA के अध्यक्ष निशांत चौहान, महासचिव गुलाब जी, वीरेन्द्र चौहान जी, एवं विधानसभा अध्यक्ष अनिल चौधरी, वार्ड अध्यक्ष -अंतुल कोहली, वार्ड संगठन मंत्री-अनुज सचदेवा एवं मुखर्जी नगर के संगठन के साथी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: Bihar: नीतीश ने सौंपा इस्तीफा तो बीजेपी ने किया कुछ ऐसा कि 'सबकुछ' हो गया साफ!

दिलीप पांडे ने बोली ये बात
कार्यक्रम के अंत मे तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय ने कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिखाए सुशासन के रास्ते पर चलकर क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कर्मठ प्रयास किए हैं. आगे भी वो लोगों के भरोसे पर खरे उतरते हुए इसी समर्पण के साथ तिमारपुर के विकास के लिए प्रयास करते रहेंगे. ऐसे में अब ये देखना होगा कि उठाया गया ये कदम कितना कारगर साबित होता है.

INPUT- Naseem Ahmed

TAGS

Trending news