वैशाली की नगर वधू वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरा, सुप्रिया बोलीं- विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1630153

वैशाली की नगर वधू वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरा, सुप्रिया बोलीं- विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें

Rahul Gandhi Disqualification: बीजेपी को घेरते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आपने देश के लोकतंत्र को गिरवी रख दिया, ताकि अडानी बच जाएं. आपको लगता है कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर देंगे और उन्हें चुप करा देंगे तो आप मुगालते में हैं.

वैशाली की नगर वधू वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरा, सुप्रिया बोलीं- विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें

नई दिल्ली : अडानी मुद्दे और राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करने के बाद से कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर हमला बोल दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, आज स्मृति ईरानी ने एक बयान दिया. मुझे लगता है कि इसमें शब्द नरेंद्र मोदी और संस्कार आरएसएस के हैं. जनता सवाल पूछ रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आपने देश के लोकतंत्र को गिरवी रख दिया, ताकि अडानी बच जाएं. आपको लगता है कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर देंगे और उन्हें चुप करा देंगे तो आप मुगालते में हैं. आप के वक्तव्य में मुझे डर नजर आया. मेरे स्मृति ईरानी से कुछ सवाल हैं.

ये भी पढ़ें : BJP सरकार में 3 विकल्प- पार्टी में शामिल हो, जेल जाओ या आंदोलन करो- राकेश टिकैत

सुप्रिया श्रीनेत ने पूछा- आप विक्टिम कार्ड क्यों खेलती हैं, आप तो सशक्त हैं. विक्टिम वो महिला है, जो 1000 रुपये का सिलेंडर खरीदती है.आपके बगल में बैठा भाजपा का सांसद एक महिला सांसद को वैशाली की नगर वधू बताता है और आप चुप रहती हैं.आप महिला बाल विकास मंत्री हैं और चुप हैं. आपकी घबराहट में मुझे अडानी का बेनकाब होता हुआ सच नजर आता है. सच को कितना भी छिपाओ वो उतनी ही ताकत से उभरता है. वो एक व्यक्ति (राहुल गांधी) जो सच बोल रहा है. आपने उसे व्यथित कर दिया है. आप विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर दीजिए. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, जो सवाल सदन में राहुल गांधी पूछ रहे थे, वो आज इस देश का हर व्यक्ति पूछ रहा है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, राजनीतिक हताशा के कारण पीएम मोदी के प्रति राहुल गांधी की नफरत अब पूरे देश के अपमान में बदल गई है. प्रधानमंत्री का अपमान करते हुए उन्होंने पूरे ओबीसी समुदाय का अपमान करना उचित समझा. राहुल गांधी संसद में पीएम मोदी को गाली दी और आरोप लगाया, लेकिन वे अपने बयान को स्वयं के हस्ताक्षर से प्रमाणित नहीं कर सके.

विदेशी दखल की बात बकवास 
राहुल गांधी केस पर US की नजर होने पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ये देश का आंतरिक मसला है, लेकिन अगर आप ऐसा कुछ कर रहे हैं वो तो दुनिया देख ही रही है. क्या हम दुनिया की आंखों पर पट्टी बांध दें. अगर बीजेपी ने ऐसा कहा है कि राहुल गांधी विदेशी दखल चाहते हैं तो ये बिलकुल बकवास है. ये हमारी अंदरूनी समस्या है, भारतीय समस्या है और इसका निवारण हम खोजेंगे.

मोदी की कृपा से नहीं मिला था राहुल को सरकारी आवास 
राहुल गांधी के घर खाली करने के नोटिस से जुड़े एक सवाल पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, राहुल गांधी को ये घर नरेंद्र मोदी की कृपा से नहीं मिला था. 4 बार के चुने हुए सांसद हैं और जनता के mandate ने उन्हें ये हक दिया है. उनको लगता है कि घर खाली कराकर वो राहुल गांधी को चुप करा देंगे. वो कहां रहेंगे, इस बारे में वह सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहेंगी. 

 

Trending news