Delhi Fire: शकरपुर में कागज के गोदाम में लगी भीषण आग, सोते समय जलकर मजदूर की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249409

Delhi Fire: शकरपुर में कागज के गोदाम में लगी भीषण आग, सोते समय जलकर मजदूर की मौत

Delhi Fire News: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में एक कागज के गोदाम में लगी आग में फंसे रहने से एक मजदूर की जलकर मौत हो गई. मजदूर वहीं काम करता है और रात में वहीं सोता है, तभी उसकी मौत हो गई. 

Delhi Fire: शकरपुर में कागज के गोदाम में लगी भीषण आग, सोते समय जलकर मजदूर की मौत

Delhi Fire News: दिल्ली में आग लगने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. मंगलवार को इनकम टैक्स ऑफिस की एक बिल्डिंग में आग लगने का मामला सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो गई थी. वहीं बुधवार को शकरपुर में एक गोदा में आग लग गई. जिसमें एक मजदूर की जलकर मौत हो गई.

आग लगने से एक मजदूर की मौत
दिल्ली पुलिस ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में एक इमारत में आग लगने से फंस रहने से एक मजदूर की जलकर मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शकरपुर एस-ब्लॉक में हुई और कुल आठ दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने में लगभग छह से सात घंटे लगे.

कागज के गोदाम में लगी आग
बता दें कि आग 100 वर्ग गज के प्लॉट पर दो मंजिला इमारत में लगी. एक भूतल और पहली मंजिल पर दो कमरों वाली इस इमारत में एक कागज का गोदाम चल रहा था और यह भूमि ट्रेडिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत है. 

ये भी पढ़ें: सड़क हादसों पर लगाम लगाने का सार्थक प्रयास, मधुबन चौक के पास खोले गए हेलमेट बैंक

बिहार का रहने वाला है मजदूर
मृतक मजदूर की पहचान बिहार के नालंदा के सतेंद्र पासवान के रूप में हुई है, जो गोदाम में काम करता था और वहीं सोता था. अग्निशमनकर्मियों को सीढ़ियों के पास पासवान का जला हुआ शव मिला. 

सुबह जांच के दौरान मिला मजदूर का शव
बता दें कि आग कल रात रात 1 बजे लगी, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बीएसईएस के कर्मियों, फोरेंसिक टीम और मुख्य विद्युत निरीक्षक को निरीक्षण के लिए साइट पर बुलाया गया. सुबह आग बूझने के बाद गोदाम में जांच के दौरान मजदूर का शव मिला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. बिल्डिंग के मालिक मुन्ना कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana कोफॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news