4 मई को भोपाल पहुंचेंगे अमित शाह, शुरू हुईं स्वागत की तैयारियां
Advertisement

4 मई को भोपाल पहुंचेंगे अमित शाह, शुरू हुईं स्वागत की तैयारियां

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर 4 मई शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर 4 मई शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं. वे यहां पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करेंगे. अमित शाह के स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं और राजधानी की हर सड़क और चौराहों को भाजपा के रंग में रंगा जा रहा है.  भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह कर्नाटक चुनाव की अत्यधिक व्यस्तता को देखते हुए बेंगलुरू से सीधे भोपाल आएंगे और दो घंटे भोपाल में रहेंगे. इसके बाद यहां से बेंगलुरू रवाना होंगे.

  1. तकरीबन 100 से ज्यादा स्वागत स्थल बनाए जा रहे हैं.
  2. रैली के रूट में लगे कमलनाथ के होर्डिंग हटाए गए हैं. 

शाह अपने तय कार्यक्रम के तहत भेल दशहरा मैदान पर आयोजित पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करेंगे. इस आयोजन की सफलता को लेकर तैयारियां जारी हैं. स्टेट हैंगर (राज्य सरकार का हवाई अड्डा) पर पहुंचकर कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन की तैयारियों की पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह लगातार समीक्षा कर रहे हैं. 

वहीं प्रदेश भाजपा संगठन ने एयरपोर्ट से भेल दशहरा मैदान तक अमित शाह के कार्यक्रम को रैली की शक्ल में आयोजित करने की तैयारी की है. तकरीबन 100 से ज्यादा स्वागत स्थल बनाए जा रहे हैं. अमित शाह की रैली के रूट में लगे कमलनाथ के होर्डिंग नगर निगम ने हटा दिए हैं. 

इस बात से कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि प्रशासन बीजेपी के कब्जे में है, ऐसी क्या वजह है जो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की जा रही है. कमलनाथ और अमित शाह की रैली की तुलना करना बेईमानी है. कांग्रेस के होर्डिंग हटाए जाने पर सज्जन सिंह वर्मा का कहना था कि जिस तेजी से कांग्रेस के होर्डिंग हटाए गए हैं. उसी तेजी से अमित शाह के रोड शो के बाद उनके होर्डिंग हटाए जाएंगे तो यह अच्छा होगा. 

Trending news