MP Chunav: अचानक CM शिवराज के घर पहुंचे विक्रम मस्ताल, कांग्रेस के लिए मांगे वोट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1937100

MP Chunav: अचानक CM शिवराज के घर पहुंचे विक्रम मस्ताल, कांग्रेस के लिए मांगे वोट

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. बुधनी में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल अचानक सीएम शिवराज के घर पहुंच गए. 

सीएम शिवराज के घर पहुंचे विक्रम मस्ताल

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार अब तेज होता जा रहा है. खास बात यह है कि प्रचार के नजारे अब दिलचस्प भी होते जा रहे हैं. बुधनी विधानसभा सीट से भी ऐसा ही एक रोचक मामला सामने आया है. जहां से खुद सीएम शिवराज चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने इस बार उनके सामने टीवी एक्टर विक्रम मस्ताल को चुनाव में उतारा है. खास बात यह है कि विक्रम मस्ताल चुनाव प्रचार के दौरान अचानक से सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृहग्राम जैत में उनके घर पहुंच गए. 

सीएम शिवराज के भाई से की मुलाकात 

बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल ने सीएम शिवराज के घर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज के भाई नरेंद्र सिंह चौहान से मुलाकात की. इस दौरान दोनों गर्मजोशी से मिले. कुछ देर तक रुकने के बाद विक्रम मस्ताल अपने साथियों के साथ प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्र में निकल गए. लेकिन इस तरह उनका अपने ही प्रतिद्वंदी के घर जाना चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि इसे लोकतंत्र में राजनीति की खूबसूरत तस्वीर के तौर पर भी देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Chunav: पाटन की पट्टी पर उतरे सियासी दिग्गज, चाचा-भतीजे की लड़ाई में जूनियर जोगी की एंट्री

विक्रम मस्ताल ने इस दौरान सीएम शिवराज के परिजनों से मुलाकात की और कांग्रेस के लिए वोट भी मांगे. ऐसे में जिन लोगों ने यह नजारा देखा तो वह हैरान रह गए. बता दें कि विक्रम मस्ताल भी सीएम शिवराज के ही गृह जिले सीहोर और बुधनी विधानसभा क्षेत्र से आते हैं. ऐसे में कांग्रेस ने इस बार सीएम शिवराज के खिलाफ स्थानीय प्रत्याशी को ही उतारा है. 

प्रचार में जुटे प्रत्याशी 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार तेज हो गया है. बुधनी में भी बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज की तरफ से प्रचार तेज हो गया है. विक्रम मस्ताल घर-घर जाकर प्रचार में जुटे हैं, वहीं सीएम शिवराज की तरफ से उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान और बेटे कार्तिकेय चौहान लगातार प्रचार में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ेंः पहले MP में मुलाकात अब नाराज नेताओं को दिल्ली दरबार का न्यौता,किस जुगाड़ में हैं शाह

Trending news