MP Chunav 2023: युवाओं के लिए कांग्रेस ने खेला नया दांव, नकुलनाथ ने IPL टीम को लेकर कही ये बात
Advertisement

MP Chunav 2023: युवाओं के लिए कांग्रेस ने खेला नया दांव, नकुलनाथ ने IPL टीम को लेकर कही ये बात

MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नए-नए ऐलान कर रही है. अब कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने IPL टीम को लेकर युवाओं से सुझाव मांगे हैं.

MP Chunav 2023: युवाओं के लिए कांग्रेस ने खेला नया दांव, नकुलनाथ ने IPL टीम को लेकर कही ये बात

MP Vidhansabha Chunav: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. इस बीच बीजेपी और कांग्रेस जनता को लुभाने के लिए लगातार कोई न कोई दांव खेल रही है. दोनों पार्टियों ने अपने-अपने घोषणा पत्र की घोषणा कर दी है. इसमें कांग्रेस ने युवाओं को साधने के लिए IPL टीन का दांव खेला था. अब इसी मामले को आगे बढ़ता हुए कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बेटे और प्रदेश के अकेले कांग्रेस सांसद ने इसे लेकर नया दाव खेल दिया है.

कांग्रेस का नया दाव
सांसद नकुल नाथ ने युवाओं से सुझाव मांगा है. प्रदेश के युवा आईपीएल के लिए मध्य प्रदेश टीम का नाम सजेस्ट करने को कहा है. उन्होंने कहा की कांग्रेस की सरकार बनते ही मध्य प्रदेश की IPL टीम बनाई जाएगी. 

नकुलनाथ ने X पोस्ट करते हुए लिखा की 'मैं युवा होने के नाते हमेशा मैंने दिया खेल को बढ़ावा दिया है. युवाओं से मेरा निवेदन है टीम का नाम सजेस्ट करें. मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही मध्यप्रदेश की IPL टीम बनाएंगे, जिससे बढ़ा सके मध्य प्रदेश की शान'

कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल था वादा
बदा दें मध्य प्रदेश के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया था. जिसमें 7 अलग-अलग वर्गों के लिए अलग-अलग घोषणाएं की गई थी. इसमें युवाओ के लिए शामिल कई वादों में से एक था IPL का टीम का गठन. अब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे ने इस विषय का आगे बढ़ते हुए युवाओं से IPL टीम के नाम का सुझाव मांगा है.

बता दें मध्य प्रदेश के साथ ही 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं. इसमें छत्तीसगढ़, राजस्थान, मिजोरम और तेलांगना शामिल हैं. छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो रहा है. इसके बाद मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को वोटिंग होगा, इसके बाद सभी राज्यों के परिणाम 3 दिसंबर को एक साथ आएंगे.

Trending news