MP Chunav 2023: सीएम शिवराज के क्षेत्र में बेटे का विरोध, कार्तिकेय के सामने कमलनाथ के नारे; फिर...
Advertisement

MP Chunav 2023: सीएम शिवराज के क्षेत्र में बेटे का विरोध, कार्तिकेय के सामने कमलनाथ के नारे; फिर...

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच सीएम शिवराज के इलाके में भाजपा का जमकर विरोध हो रहा है. बुधनी से दो वीडियो सामने आए हैं. इनमें से एक में मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय सिंह का विरोध हो रहा है.

MP Chunav 2023: सीएम शिवराज के क्षेत्र में बेटे का विरोध, कार्तिकेय के सामने कमलनाथ के नारे; फिर...

MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार का दौर तेजी से चल रहा है. इस बीच कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें नेताओं का जबरा विरोध ह रही है. कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र बुधनी में जहां उनके बेटे कार्तिकेय को ही विरोध का सामने करना पड़ा और उनके काफिले को बिना रुके ही आग बढ़ाना पड़ा. एक और विरोध का सीन बुधनी से आया जहां, जिला अध्यक्ष की सभा को बंद करना सरपंच आ गया.

बेटे का विरोध
वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान का काफिला जा रहा था. कार्तिकेय चौहान एक गांव में रुकने ही वाले थे. तभी वहां कार्तिकेय का विरोध शुरू हो गया और जय जय कमलनाथ के नारे लगने लगे. इसके बाद मुख्यमंत्री के पुत्र ने बाहर रुकने की रिस्क नहीं लिया और वहां से चल दिए. अब विपक्ष इस वीडियो को जमकर वायरल कर रहा है.

MP Election 2023: शिवराज सरकार का ऐसा विरोध कि परिवार को पड़ गया झेलना, वीडियो हुए वायरल

पूर्व अध्यक्ष को सभा खत्म करने बोला
भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रघुनाथ सिंह भाटी भाजपा के प्रचार के लिए बच्चों और कुछ लोगों को बिठाकर एक छोटी सी सभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक नाराज व्यक्ति वहां आकर सभा को खत्म करने और नेताओं को वापस जाने की बात कहने लगा. नाराज व्यक्ति कहने लगा की पंचायत का सरपंच में हूं, मेरे बगैर पूछे यहां कैसे आ गए. यहां आकर झूठे आश्वासन मत दो. फिर वहां आपस में झूमा झटकी भी देखने को मिली.

MP Chunav 2023: मध्य प्रदेश में कल से 3 दिन तक होगी ये खास वोटिंग, जारी हुई गाइडलाइन

लगातार हो रहा है विरोध
बता दें इस बार के विधानसबा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से बगावत करने वालों की संख्या बढ़ गए हैं. हालांकि, भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इनके वीडियो भी सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहे है. ये दोनों की दलों के लिए मुशीबत का सबब बन रहा है. फिलहाल सीहोर की बुधनी विधानसभा में भाजपा का विरोध के ये दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

रविवार के अलावा कब-कब तुलसी तोड़ने से लगता है पाप?

Trending news