Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1979714
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: शहडोल में पटवारी की हत्या से MP की सियासत में बवाल, लोगों ने भी निकाली भड़ास

Shadol Patwari Murder: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस हत्या के केस में रेत माफियाओं पर हत्या करने के आरोप लगे हैं. मामला उजागर होने पर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. इसके अलावा लोगों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है. Chunavi Chatbox में पढ़ें सबकी प्रतिक्रियाएं- 

1/10

Chunavi Chatbox: शहडोल जिले की ब्यौहारी तहसील में पदस्थ पटवारी प्रसन्न सिंह बघेल की रेत माफियाओं द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है. प्रदेश भर में ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. MP PCC चीफ कमलनाथ, कांग्रेस MLA जीतू पटवारी, दिग्वजिय सिंह समेत कई नेताओं की इस घटना की आलोचना करते हुए राज्य सरकार पर हमला बोला है. साथ ही आम जनता ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. Chunavi Chatbox में पढ़ें किसने क्या कहा- 

 

2/10

PCC चीफ कमलनाथ ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा- शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी श्री प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है. यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है. मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे.  मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए. ओम शांति. 

 

3/10

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने इस मामले में राज्य सरकार को घेरते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- प्रदेश में माफिया राज और गुंडाराज भाजपा की देन है.  शहडोल में अवैध खनन रोकने गए पटवारी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या अत्यंत दुखद एवं असहनीय है. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें.

 

4/10

इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से विधायक जीतू पटवारी ने लिखा- शहडोल के ब्यौहारी तहसील के खड्डा में पदस्थ पटवारी प्रसन्न सिंह बघेल 03 अन्य पटवारी साथियों के साथ सरकारी वाहन से रेत का अवैध खनन रोकने गए थे. खनन माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर पटवारी की हत्या कर दी! शिवराज सरकार ने माफियाओं को काबू करने के लिए कभी भी गंभीरता से कोई प्रयास नहीं किए! जबकि आरोप तो यह भी हैं कि BJP नेताओं के संरक्षण में भी माफिया फल-फूल रहे हैं! हाल ही का विधानसभा चुनाव अराजक हो चुकी मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था के खिलाफ भी लड़ा गया है! जनता BJP को एक बार फिर निर्णायक जवाब देगी!

 

5/10

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की पोस्ट को रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था- मध्यप्रदेश में माफिया राज जारी— रेत माफियाओं ने पटवारी को कुचला, मौके पर ही मौत; मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के देवलोंद में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिह की रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी. मोदी जी ये है आपके सुशासन की तस्वीरें? “जंगलराज” 

 

6/10

भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व प्रेसिडेंट केशव चंद यादव ने X पर लिखा-  शिवराज का माफियाशासन... मध्यप्रदेश के शहडोल में अवैध रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर पकड़ने वाले अधिकारी पटवारी को कुचलकर मार दिया..! 

 

7/10

कमलनाथ की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- पटवारियों का वर्तमान समय सही नहीं चल रहा चाये वह चयनित पटवारी हो या पदस्थ पटवारी.... चयनित और पदस्थ दोनों पटवारियों को आपसे बहुत उम्मीद है. 

 

8/10

इस पोस्ट पर एक और यूजर ने लिखा- सरकार जिसकी भी हो रेत माफिया वही लोग रहते हैं. शहडोल  ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र में भी ऐसी घटनाएं अवैध खनन गुंडागर्दी चरम पर हैं. देखते हैं आप क्या अंकुश लगा...

 

9/10

अन्य यूजर ने लिखा- खनन माफिया तो जिधर बम उधर हम के लोग हैं रेत माफियाओं ने सिंडीकेट बनाकर  सस्ते में खदाने लेली और  जमकर चांदी काट रहे हैं. इधर बैखोफ माफिया ने फिर एक जान ले ली. दु:खद. कार्रवाई हो दिखवा नहीं. 

 

10/10

एक और कमेंट आया- ऐसे गुनहगारों को फांसी दी जाए और परिवार को १ करोड़ की सहायता दी जाए.