Bilaspur: पुल‍िसकर्मी ने नो एंट्री में जाने से मना क‍िया तो मह‍िला ने जड़ द‍िया थप्‍पड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1333585

Bilaspur: पुल‍िसकर्मी ने नो एंट्री में जाने से मना क‍िया तो मह‍िला ने जड़ द‍िया थप्‍पड़

एक मह‍िला और उसके पर‍िवार को पुल‍िसकर्मी ने नो एंट्री जोन में जाने से मना क‍िया तो मह‍िला ने थप्‍पड़ जड़ द‍िया. इस घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. ये घटना छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर ज‍िले का है. 

पुल‍िसकर्मी को मह‍िला ने जड़ा थप्‍पड़.

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/बिलासपुर: छत्‍तीसगढ़ के ब‍िलासपुर में महिला और उसके परिवार को नो एंट्री में जाने के लिए मना किया तो पुलिसकर्मी को मह‍िला ने थप्पड़ जड़ द‍िया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में बॉयफ्रेंड की प‍िटाई
एक अन्य वीडियो में गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में युवक को आदतन अपराधियों के द्वारा ईंट- पत्थरों से जमकर पीटा गया, फिर वीडियो वायरल क‍िया गया.वायरल वीडियो में युवक की पिटाई उसकी गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में हो रही है. 

पुल‍िसकर्मी को जड़ा थप्‍पड़ 
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में रात के समय ड्यूटी कर रहे एक जवान को नाराज महिला ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरक़त में आई बिलासपुर पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है. हालांकि उक्त महिला ने पुलिस आरक्षक पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाया था. 

पुल‍िस ने खुद दी वायरल वीड‍ियो की जानकारी 
पहला वीडियो जिसमें पुलिस को थप्पड़ जड़ा गया है. वह वीडियो 2 सितंबर की रात का है. इस मामले में सबसे खास बात ये है कि पुलिस आरक्षक पर शराब पीकर ड्यूटी करने की बात सामने आ रही है. चूंकि बीते कुछ दिनों से अपराधी तत्‍वों द्वारा की जा रही गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ऐसे में पुलिस की किरकिरी न हो, इससे बचने के लिए पुलिस ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया में जारी किया है. 

मारपीट करने का वीड‍ियो आया सामने 
हालांकि पुलिस ने मामले में सीएसपी स्नेहिल साहू को जिम्मेदारी दी है तो वहीं दूसरी तरफ कल रात में सोशल मीडिया में आदतन अपराधी तत्‍वों के द्वारा एक व्यक्ति और एक महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. हालांकि ये वीडियो 3 से 4 महीने पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में दो आरोपियों सहित एक नाबालिग की गिरफ्तारी हो चुकी है.

पुल‍िस‍िंग पर उठ रहे सवाल 

छत्तीसगढ़ और विशेषकर बिलासपुर शहर में जिस तरह की पुलिसिंग देखने को मिल रही है. ऐसे में इस तरह की वीडियो के सामने आने या वायरल होने पर कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. हाल ही में बिलासपुर पुलिस ने दो वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए उसे पब्लिक डोमेन में डाला और बताया कि किस तरह की घटना कब और कहां हुई है. पहले वीडियो में बिलासपुर पुलिस ने बताया कि 2 स‍ितंबर को मोपका थाना क्षेत्र में आरक्षक मोरज सिंह और प्रकाश साहू ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान नो एंट्री में एक परिवार को जाने से मना किया गया. उक्त परिवार में एक महिला भी थी जिससे पुलिसकर्मियों की बहस हो गई. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया जा रहा था जिसमें बहस के दौरान ही महिला ने आरक्षक मोराज सिंह को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

 

पुराने वायरल वीड‍ियो पर हो चुकी है कार्रवाई 

बिलासपुर पुलिस के ही द्वारा जारी किया गया दूसरे वीडियो में एक आदतन अपराधी के द्वारा गंभीर अपराध को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 31 मार्च 2022 की है. पुलिस में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. प्रार्थी कुलदीप श्रीवास ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर इस पूरे मामले में एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में उसके कथित बॉयफ्रेंड को आदतन अपराधी और उनके साथियों ने ईंट पत्थर से जमकर पीटा. पुलिस के मुताबिक, यह घटना लोयला स्कूल के पास देर रात की है. इस प्रकरण में टिंकू उर्फ वीरेंद्र वैष्णव जोकि आदतन अपराधी है, गिरफ्तार कर लिया गया है.

इंदौर में CM शिवराज के मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी, या तो काम करो नहीं तो...

Trending news