इंदौर में CM शिवराज के मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी, या तो काम करो नहीं तो...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1333578

इंदौर में CM शिवराज के मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी, या तो काम करो नहीं तो...

इंदौर में आज अधिकारियों के साथ बैठक में प्रदेश के जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट अधिकारियों पर सख्त नजर आए. उन्होंने अधिकारियों से सख्ती से काम करने की बात कही है. मंत्री सिलावट इंदौर में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. 

इंदौर में CM शिवराज के मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी, या तो काम करो नहीं तो...

राजू प्रसाद/इंदौर। शिवराज सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट अधिकारियों पर सख्त नजर आए. शनिवार को मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर रेसिडेंसी पर पीडब्ल्यूडी सहित कई विभागों के अधिकारियों की बैठक की, इस दौरान उन्होंने विभागीय कामों को लेकर सख्ती दिखाई. मंत्री ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो वह सही ढंग से काम करें नहीं तो घर जाए. 

व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की कही बात 
दरअसल, बैठक के दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने ने कहा कि बारिश के बाद सड़कों की स्थिति बड़ी खस्ता हो गई है, इसके अलावा भी बारिश में कई व्यवस्थाएं बिगड़ जाती है. इसलिए जल्द अब पीडब्ल्यूडी व अन्य विभागों द्वारा सड़कों को दुरुस्त किया जाएगा. जिसके लिए उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द एक्शन लेने के लिए कहा है. 

अधिकारियों को चेतावनी 
इस दौरान मंत्री ने अधिकारियों को दो टूक कह दिया कि काम करना है तो करो नहीं तो घर जाएं. बताया जा रहा है कि मंत्री तुलसी सिलावट के विधानसभा क्षेत्र सांवेर के कई इलाकों की हालत बारिश के बाद खराब है. इसलिए उन्होंने शनिवार को रेजीडेंसी में सभी अधिकारियों बैठक बुलाई थी, जिसमें मंत्री अधिकारियों को फटकार लगाते नजर आए. 

डैमों के लिए मिलेंगे 554 करोड़ रुपए 
वहीं कारम डैम में आई लापरवाही के बाद अब सरकार अलर्ट है. मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि जल्द अन्य बड़े डेमो के रखरखाव के लिए विश्व बैंक से 554 करोड रुपए मिलने वाले हैं. उनका कहना था कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है, आज के युग में जो नई टेक्नोलॉजी के साथ देवों की सुरक्षा हम कर रहे हैं वह आने वाले समय के लिए किसी प्रकार की आपदा को नहीं आने देगा. 

कारम डैम मामले को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि अचानक से अति वर्षा होने के कारण कारण डैम में इस तरह की घटना हुई थी. लेकिन वह केवल निर्माणाधीन था पूरी तरह से बना हुआ नहीं था. वही कंपनी को ब्लैक लिस्ट किए जाने के बाद जल्द संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

दरअसल, मंत्री तुलसी सिलावट के अलावा आज प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी थानों में टीआई की पोस्टिंग को लेकर नाराज हैं और उन्होंने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पंचायत मंत्री ने कहा कि अधिकारी निरंकुश होते जा रहे हैं. पंचायत मंत्री ने प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को भी निरंकुश बता दिया. 

Trending news