CG Election: विधानसभा चुनाव से पहले BJP का शक्ति प्रदर्शन, पहली बार बस्तर पहुंचेंगे छत्तीसगढ़ प्रभारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1667745

CG Election: विधानसभा चुनाव से पहले BJP का शक्ति प्रदर्शन, पहली बार बस्तर पहुंचेंगे छत्तीसगढ़ प्रभारी

CG Election 2023: भारतीय जनता पार्टी राज्य में सत्ता में वापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर इसी क्रम में पहली बार बस्तर पहुंचेंगे.

CG Election 2023

अनूप अवस्थी/जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में पिछले विधानसभा चुनाव (chhattisgarh assembly election 2023) में भारतीय जनता पार्टी राज्य की सत्ता से बाहर हो गई थी. इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में वापसी के लिए पूरा प्रयास कर रही है. बीजेपी के बड़े नेता छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं और आरएसएस भी सक्रिय हो गया है. इसी क्रम में पिछले दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS chief Mohan Bhagwat) के दौरे पर पहुंचे थे. वहीं अब भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 26 अप्रैल को बस्तर के प्रवास पर पहुंचेंगे. बता दें कि ओम माथुर जगदलपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 26 अप्रैल को तीन दिवसीय प्रवास पर बस्तर आ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश प्रभारी के दौरे की तैयारी शुरू कर दी है.

Shivraj Cabinet Big Decision: सिंधी समाज को मिलेंगे पट्टे! शिवराज कैबिनेट की मिली मंजूरी, जानिए मंत्रिमंडल की बैठक में किसे क्या मिला?

ओम माथुर पहली बार पहुंचेंगे बस्तर 
बता दें कि प्रदेश प्रभारी बनने के बाद ओम माथुर पहली बार जगदलपुर के दौरे में पहुंच रहे हैं. जगह-जगह प्रदेश प्रभारी का स्वागत भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा. जगदलपुर में संभाग स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश प्रभारी ओम माथुर लेंगे. यहां जगदलपुर विधानसभा के पदाधिकारियों की एक अलग से बैठक भी आयोजित की जाएगी. जिसमें ओम माथुर मौजूद रहेंगे. 27 अप्रैल को दंतेवाड़ा प्रवास पर रहेंगे. वहीं 28 अप्रैल को कांकेर में आयोजित महिला मोर्चा के कार्यक्रम में ओम माथुर भाग लेंगे. भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पिछली बार कांकेर जिला मुख्यालय तक आए थे, लेकिन इसके बाद वापस लौट गए थे. उनके बस्तर प्रवास के दौरान भानपुरी से ही प्रदेश प्रभारी का स्वागत करने की तैयारी भाजपा ने की है. इसके जरिए भारतीय जनता पार्टी शक्ति प्रदर्शन करेगी.

Trending news