शादीशुदा बॉयफ्रेंड से छात्रा ने किया ब्रेकअप, युवक ने Instagram पर वायरल किया न्यूड वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1396658

शादीशुदा बॉयफ्रेंड से छात्रा ने किया ब्रेकअप, युवक ने Instagram पर वायरल किया न्यूड वीडियो

बिलासपुर से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है. यहां पहले एक प्रेमी ने कॉलेज छात्रा से रेप कर उसका न्यूड वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड़ दिया. पुलिस ने अब युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

शादीशुदा बॉयफ्रेंड से छात्रा ने किया ब्रेकअप, युवक ने Instagram पर वायरल किया न्यूड वीडियो

शैलेन्द्र ठाकुर/बिलासपुर: बिलासपुर से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है. यहां पहले एक प्रेमी ने कॉलेज छात्रा से रेप कर उसका न्यूड वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड़ दिया. पुलिस ने अब युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामला सिविल थाना क्षेत्र का है. 

जानकारी के मुताबिक युवक ने कॉलेज छात्रा से दोस्ती कर उससे शादी का वादा किया था. लेकिन जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है तो छात्रा ने उससे ब्रेकअप कर लिया. इससे नाराज युवक ने उसका न्यूड वीडियो इंस्टग्राम पर अपलोड कर दिया. 

अमित शाह के ग्वालियर दौरे से पहले कांग्रेस पर बरसे सिंधिया, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया बड़ा आरोप

दुष्कर्म कर न्यूड वीडियो बनाया
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली युवती की दोस्ती साल भर पहले पंकज कश्यप से हुई थी. इसके बाद युवक उससे मिलने लगा और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा भी कर लिया. इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और साथ में न्यूड वीडियो भी बना लिया.

शादीशुदा निकला युवक
इधर युवती शादी के सपने देखने लगी थी लेकिन उसकी उम्मीद को झटका उस वक्त लगा जब उसे पता चला कि पंकज पहले से शादीशुदा है. दरअसल युवती ने उसे उसकी पत्नी के साथ देख लिया था. इसके बाद से ही युवती ने पंकज से दूरी बना ली और बातचीत बंद कर दी.  जिसके बाद पंकज उसे धमकाने और ब्लैकमेल करने लगा.

इंस्टाग्राम पर अपलोड किया वीडियो
वहीं पीड़ित छात्रा रोती हुई सिविल थाना पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि पंकज ने उसका न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है. जिसके बाद पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है.

Trending news