फिल्म अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म, साथी कलाकार पर पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

फिल्म अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म, साथी कलाकार पर पुलिस ने दर्ज किया केस

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में फिल्म अभिनेत्री से रेप का मामला सामने आया है. अभिनेत्री ने अपने साथी कलाकार पर ये आरोप लगाया है, कि उसने शादी का झांसा देकर रेप किया.

सांकेतिक फोटो

बिलासपुर: बिलासपुर जिले में छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. अभिनेत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने साथी कलाकार और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि जैसी ही आरोपियों को इस बात की खबर लगी तो आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस कई जगह लगातार दबिश दे रही है.

जशपुर: हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री की दोस्ती मस्तूरी के वेदपरसदा में रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में साथ काम करते थे. करीब एक साल पहले दोनों फिल्म में काम करने के सिलसिले में रायपुर चले गए. जहां एक दूसरी युवती और उसका साथी दोनों साथ में बिलासपुर आ गए.

इस तरह दिया घटना को अंजाम
बिलासपुर में रात हो जाने के कारण युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेदपरसदा चलने के लिए कहा, वेदपरसदा में आरोपित युवक के घर युवतियां एक कमरे में ठहरी थीं. देर रात को युवक ने दरवाजा खटखटाया. इस पर युवतियों ने दरवाजा खोला तो दरवाजा खुलते ही एक युवक अंदर घुस गया. वहीं, दूसरे युवक ने अभिनेत्री के साथ ठहरी युवती को हाथ पकड़कर उसे बाहर निकाल दिया. जिसके बाद आरोपी ने कमरे में घुस अभिनेत्री के साथ रेप किया.

बड़ी खबर: 25 जुलाई से छत्तीसगढ़ में ठप्प हो जाएंगे सरकारी कामकाज! जानें क्यों होगा ऐसा

शादी का किया झूठा वादा
आरोपी ने रेप के बाद अभिनेत्री से शादी करने की बाद भी कहीं, लेकिन बाद में युवक शादी से मुकर गया. इस पर अभिनेत्री ने मामले की शिकायत मस्तूरी थाने में की है. शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

Trending news