GT vs DC: गुजरात से टकराएगी दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको जिताएंगे करोड़ों
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1677117

GT vs DC: गुजरात से टकराएगी दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको जिताएंगे करोड़ों

GT vs DC: आईपीएल में आज का मैच गुजरात और दिल्ली के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद (Narendra Modi Stadium Ahmedabad)में होगा.

GT vs DC: गुजरात से टकराएगी दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको जिताएंगे करोड़ों

GT vs DC Dream 11 Team: आईपीएल में आज का मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करे तो गुजरात जीत के साथ प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने के इरादे के साथ उतरेगी, वहीं अगर दिल्ली की बात करें तो उसका प्रदर्शन अभी तब अच्छा नहीं रहा है ऐसे में टीम वापसी करने लिए पूरी कोशिश करेगी.

अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team)बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम बताने चल रहे हैं कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं.  

पिच रिपोर्ट-
गुजरात और दिल्ली के बीच ये मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम गुजरात में खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है, हालांकि गेंदबाजों को भी यहां मदद मिलने की उम्मीद है, ऐसे में एक बार फिर यहां बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जा सकता है. यहां का ग्राउंड बेशक बड़ा है लेकिन यहां पर बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जाता है.

 

 

इन पर होंगी निगाहें-
आज के इस मैच की बात करें तो गुजरात का घरेलू ग्राउंड होने की वजह से उसे काफी मदद मिलेगी. टीम के कई खिलाड़ी लय में है. ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने अभी तक अच्छा खेल दिखाया है. इसके अलावा पिछले मुकाबले की बात करें तो विजयशंकर ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है. ऐसे में एक बार फिर टीम को उनसे बहुत उम्मीदें होंगी.

इसके अलावा अगर हम दिल्ली की बात करें तो ये टीम ज्यादातर कैप्टन डेविड वार्नर पर निर्भर है. हालांकि टीम में शान मार्श जैसा ऑलराउंडर है जो विपक्षी टीम के लिए काल बन सकता है.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन-शुभमन गिल
उपकैप्टन- पृथ्वी शॉ
ऑलराउंडर-हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर,अक्षर पटेल
विकेटकीपर-ऋद्धिमान साहा
बल्लेबाज-राइली रुसो, मिचेल मार्श,डेविड वॉर्नर 
गेंदबाज-, मुकेश कुमार, राशिद खान, 

कैप्टन-डेविड वॉर्नर
उपकैप्टन- हार्दिक पांड्या
ऑलराउंडर-विजय शंकर,राहुल तेवतिया, ललित यादव
विकेटकीपर-सरफराज खान
बल्लेबाज- साईं सुदर्शन, डेविड मिलर, 
गेंदबाज-कुलदीप यादव, अल्जारी जोसेफ, मुकेश कुमार

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news