KKR vs PBKS: कोलकाता के सामने पंजाब की चुनौती, ये खिलाड़ी हो सकता है मैच जिताऊ, जानिए बेस्ट ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1685099

KKR vs PBKS: कोलकाता के सामने पंजाब की चुनौती, ये खिलाड़ी हो सकता है मैच जिताऊ, जानिए बेस्ट ड्रीम टीम

KKR vs PBKS Dream 11 Team: आईपीएल में आज के मुकाबले में एक बार फिर कोलकाता और पंजाब आमने सामने होगी. ये मैच कोलकाता के इडन गार्डन्स स्टेडियम (Eden Gardens Stadium)पर खेला जाएगा.

KKR vs PBKS: कोलकाता के सामने पंजाब की चुनौती, ये खिलाड़ी हो सकता है मैच जिताऊ, जानिए बेस्ट ड्रीम टीम

KKR vs PBKS: आईपीएल (IPL) में कल रात हुए रोमांचकारी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले सीजन की उपविजेता राजस्थान रॅायल्स को हराकर जीत हासिल की. आज का भी मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है. आज एक बार फिर कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) आमने सामने होगी. 

ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा. क्योंकि दोनों टीमें जीत के साथ खुद को प्लेआफ की दौड़ में बरकार रखना चाहेंगी. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11)बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इडन गार्डंस के आंकड़े
पंजाब और कोलकाता के बीच ये मुकाबला कोलकाता के इडन गार्डंस स्टेडियम पर खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां पर हमेशा बड़ा स्कोर बनते हुए देखा गया है. यानि की यहां कि पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अनूकुल रहती है. यहां पर 200 के करीब स्कोर बनते हुए देखा जा सकता है.

 

 

इन पर रहेगी निगाहें
आज के इस मैच की बात करें तो दोनों टीमों में अच्छे बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं. पंजाब की बात करें तो वो पिछले मैच में जीत के  साथ जोश लबरेज है. उसके पास शिखर धवन जैसा सलामी बल्लेबाज है जबकि लिंगस्टोन और सिंकदर रजा ने भी पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. जबकि कोलकाता की बात करें तो इस टीम में कैप्टन नीतीश राणा अच्छी लय में है. 

इसके अलावा आंद्रे रसेल और सुनील नारायण से टीम को काफी उम्मीदें होंगी. जिन्होंने अभी तक अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है.

ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- शिखर धवन
उपकैप्टन- वेंकटेश अय्यर
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, सिकंदर रजा, लिंगिस्टोन
विकेटकीपर-जीतेश शर्मा
बल्लेबाज- नीतीश राणा, रहमुदुल्लाह, शाहरुख खान
गेंदबाज- वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहार

कैप्टन- आंद्रे रसेल
उपकैप्टन- सैम करन
ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, सुनील नारायण, 
विकेटकीपर- रहमुदुल्लाह
बल्लेबाज- अनमोल प्रीत सिंह, शिखर धवन, नीतीश राणा
गेंदबाज- सुयश शर्मा, कंगिसो रबाडा, वरुण चक्रवर्ती

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news