MI vs GT: गुजरात से बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, वानखेड़े पर करोड़पति बना सकता है ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691355

MI vs GT: गुजरात से बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, वानखेड़े पर करोड़पति बना सकता है ये खिलाड़ी

MI vs GT Dream Team: आईपीएल में आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस में जंग होगी. ये मुकाबला मुंबई के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम (वानखेड़े स्टेडियम) पर खेला जाएगा.

MI vs GT: गुजरात से बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, वानखेड़े पर करोड़पति बना सकता है ये खिलाड़ी

MI vs GT Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज एक और बड़ा मुकाबला खेला जाएगा, ये मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच होगा. इस मुकाबले की बात करें तो ये काफी  रोमांचक होने वाला है. क्योंकि ये दोनों प्वाइंट टेबल में अच्छी स्थिति में है. शुरुआती हार के बाद जिस तरह से मुंबई ने वापसी की है. वो काबिलेतारीफ है. ऐसे में अगर आप इस मैच में किस्मत (Dream 11 Team) आजमाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पिच रिपोर्ट
आज का ये मैच मुंबई के घरेलू ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की अगर पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए यहां की पिच काफी ज्यादा अच्छी साबित होती है. ऐसे में एक बार दर्शकों को बड़े स्कोर की उम्मीद है. मुंबई का घरेलू ग्राउंड होने की वजह से टीम एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार होगी.

 

 

इन पर होगी निगाहें 
आज का ये मैच दोनों टीमों के लिहाज से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है. दोनों टीमें धुरंधरों से सजी हुई है. मुंबई की अगर बात करें तो टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव काफी अच्छी लय में है. पिछले कई मुकाबलों में उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 

इस मैच में फिर उनसे टीम को उम्मीदें रहेंगी. इसके अलावा गुजरात की बात करें तो शुभमन गिल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है, टीम उनसे फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी. साथ की साथ दोनों टीम के स्पिनर राशिद खान और पीयूष चावला अहम साबित हो सकते हैं. ऐसे अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - रोहित शर्मा
उप कैप्टन - शुभमन गिल
विकेट कीपर - ईशान किशन
ऑलराउंडर - ग्रीन, हृतिक शौकीन, हार्दिक पांड्या
बल्लेबाज - सूर्य कुमार यादव, डेविड मिलर, टिम डेविड
गेंदबाज - राशिद खान, पीयूष चावला

दूसरी ड्रीम
कैप्टन - सूर्य कुमार यादव
उप कैप्टन - हार्दिक पांड्या
ऑलराउंडर - कैमरन ग्रीन, हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर - रिद्धिमान साहा
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, शुभमन गिल
गेंदबाज - शमी अहमद, नूर अहमद, पीयूष चावला, राईली मेरीडिथ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news