Raipur News: आज एक मंच पर दिखेंगे मोदी-बघेल, PM के दौरे को लेकर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1769103

Raipur News: आज एक मंच पर दिखेंगे मोदी-बघेल, PM के दौरे को लेकर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

Chhattisgarh Political News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi News) आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रदेश वासियों को करोंड़ों की परियोजनाओं की सौगात देंगे. बता दें कि उनके साथ सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel News) भी मौजूद रहेंगे.

Raipur News: आज एक मंच पर दिखेंगे मोदी-बघेल, PM के दौरे को लेकर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

Raipur News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ (PM Narendra Modi in Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur News) के दौरे पर रहेंगे. यहां पर वो 7600 करोड़ की 10 परियोजनाओं की सौगात देंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में काफी ज्यादा उत्साह है. इसी साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (CG Assembly Elections)है. इस लिहाज से भी पीएम का ये दौरा काफी अहम है. बता दें कि पीएम मोदी के साथ प्रदेश के सीएम बघेल (CM Baghel) भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं.

PM मोदी का दौरा 
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश को बहुत बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. वो आज 7600 करोड़ की लागत से बनने वाली 10 परियोजनाओं की सौगात देंगे. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10.45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद 10.50 बजे साइंस कॉलेज मैदान के लिए रवाना होंगे,  सुबह 11.05 बजे कार्यक्रम स्थल पर PM पहुंचेंगे. 

इसके बाद प्रधानमंत्री 11.10 बजे शासकीय कार्यक्रम में शामिल होकर करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद जनसभा को संबोधित करके 12.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट के लिए PM मोदी रवाना होंगे. बता दें कि छत्तीसगढ़ में पीएम लगभग दो घंटे रहेंगे.

सीएम बघेल होंगे शामिल
छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव है ऐसे में पीएम मोदी का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. बता दें कि आज के इस कार्यक्रम में सूबे के मुखिया भूपेश बघेल भी पीएम के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पांच केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
आज होने वाले पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि राजधानी रायपुर में में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा 8 लेयर में होगी, इसके लिए एसपीजी के 6 स्नाइपर राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं. बता दें की ये जवान 18 सौ मीटर की रेंज में कोई भी संदिग्ध होंगे उन्हें खोज कर निकालेंगे. इसके अलावा पीएम के दौरे को लेकर पूरे प्रदेश में 1500 पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: PM मोदी कल छत्तीसगढ़ को देंगे 7600 करोड़ की सौगात, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम; देखें पल-पल की अपडेट

काफी अहम है दौरा 
छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव है, इसे लेकर कांग्रेस सरकार कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. इसी बीच पीएम मोदी की प्रदेश वासियों की ये बड़ी सौगात चुनावी दृष्टिकोण से काफी अहम होने वाली है. इसके जरिए भाजपा एक बार फिर जनता के बीच में अपनी पकड़ मजबूत करने की कवायद करेगी.

Trending news