PM मोदी कल छत्तीसगढ़ को देंगे 7600 करोड़ की सौगात, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम; देखें पल-पल की अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1768906

PM मोदी कल छत्तीसगढ़ को देंगे 7600 करोड़ की सौगात, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम; देखें पल-पल की अपडेट

Chhattisgarh Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

 

PM मोदी कल छत्तीसगढ़ को देंगे 7600 करोड़ की सौगात, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम; देखें पल-पल की अपडेट

सत्य प्रकाश/रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  7 जुलाई को सुबह 10.45 बजे रायपुर पहुंचेंगे. पीएम मोदी करीब 2 घंटे तक रायपुर में रहेंगे. रायपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचेंगे. जहां 7600 करोड़ की सौगात देते हुए विजय संकल्प जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद करीब 12.40 बजे रायपुर से यूपी के लिए रवाना होंगे. 

पीएम मोदी इन विकास कार्यों का करेंगे शुभारंभ -
पीएम मोदी कल रायपुर में फोरलेन रायपुर-कोड़ेबोड़ NH का लोकार्पण करेंगे. फोरलेन बिलासपुर-पथरापाली NH का करेंगे लोकार्पण. कोरबा इंडियनऑइल के बॉटलिंग प्लांट का करेंगे लोकार्पण.रायपुर-खरसिया रेल लाइन के दोहरीकरण का करेंगे लोकार्पण.केवटी-अंतागढ़ नई रेललाइन का करेंगे लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.रायपुर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. जबलपुर-जगदलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर के 6 लेन की आधारशिला भी रखेंगे.आयुष्मान योजना के तहत कार्ड वितरण करेंगे PM मोदी.

PM Modi के कार्यक्रम की तैयारी में जुटी BJP
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ (CG News) दौरे को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. धरमलाल कौशिक ने कहा कि केंद्रीय नेताओं के दौरे का मुख्य उद्देश्य चुनाव जीतना है. प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, नितिन नबीन, पूर्व सीएम रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित अन्य वरिष्ठ नेता साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचे और पीएम मोदी के कार्यक्रमों की तैयारी का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें: PM Modi के कार्यक्रम की तैयारी में जुटी BJP! बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने लिया जायजा

 

पीएम मोदी के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दावा है कि लगभग 150,000 लोगों के शामिल होने और पीएम मोदी के संबोधन को सुनने की उम्मीद है. आयोजन की तैयारी और उपस्थित लोगों की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए, यातायात पुलिस ने एक रूट मैप जारी किया है. 

 

Trending news