RCB VS RR: बैंगलोर के दिग्गजों से टकराएगी राजस्थान, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664299

RCB VS RR: बैंगलोर के दिग्गजों से टकराएगी राजस्थान, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

RCB VS RR: आईपीएल में आज का पहला मुकाबला राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. ये मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में होगा. 

RCB VS RR: बैंगलोर के दिग्गजों से टकराएगी राजस्थान, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

Dream 11 Team: आज आईपीएल का सुपर संडे होने वाला है. आज भी दो मैच खेले जाएंगे. पहला मुकाबला राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच होगा. सितारों से सजी हुई दोनों टीमें एक बार फिर अच्छा खेल दिखाएंगी. अगर हम राजस्थान की बात करें तो उसके पास कई धुरंधर बल्लेबाज हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं.

लेकिन बैंगलोर भी अच्छे टच में है कैप्टन डु प्लेसिस और विराट कोहली लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में राजस्थान को सतर्क रहने की जरुरत है. आज के मैच में वो कौन सा खिलाड़ी होगा जो आपको अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं इसकी जानकारी आप यहां से ले सकते हैं.

 

 

पिच रिपोर्ट
आज का ये मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलूरु में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए अच्छी साबित हो सकती है, एक बार फिर बड़ा स्कोर बनते हुए इस मैच में देखा जा सकता है. ऐसे में सबकी निगाहें राजस्थान टीम के ओपनर जोश बटलर और संजू सैमसन पर रहेगी. 

इसके अलावा बैंगलोर में भी विराट कोहली फॅाफ डु प्लेसिस जैसा बल्लेबाज है जो कभी भी मैच का रूख पलट सकता है. साथ ही साथ होल्डर और ग्लेन मैक्सवेल को कम आंकना दोनों टीमों के लिए भारी पड़ सकता है. इस हिसाब से आज की ड्रीम टीम में किन खिलाड़ियों को आपको शामिल करना है इसकी जानकारी आप यहां से ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- विराट कोहली
उपकैप्टन- जोश बटलर
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, आर आश्विन, ग्लेन मैक्सवेल
बल्लेबाज- यशस्वी जयसवाल, फॅाफ डु प्लेसिस, हेटमायर
गेंदबाज-मोहम्मद सिराज, संदीप शर्मा 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- संजू सैमसन
उपकैप्टन- फॅाफ डु प्लेसिस 
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर- आर आश्विन, ग्लेन मैक्सवेल
बल्लेबाज-यशस्वी जयसवाल, फॅाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली
गेंदबाज- युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, मोहम्मद सिराज

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news