RR VS LSG: राजस्थान- लखनऊ के बीच टक्कर आज, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे लाखों
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1658756

RR VS LSG: राजस्थान- लखनऊ के बीच टक्कर आज, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे लाखों

IPL 2023 Today Match: आईपीएल में आज का मुकाबला (IPL Today Match) राजस्थान रॅायल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला राजस्थान के सवाई मान सिंह स्टेडियम (Sawai Man Singh Stadium) में होगा.

RR VS LSG: राजस्थान- लखनऊ के बीच टक्कर आज, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे लाखों

RR VS LSG: आईपीएल(IPL) में हुए कल कांटे की टक्कर में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी. आज का मुकाबला राजस्थान रॅायल्स ( Rajasthan Royals) और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants)के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों की बात करें तो दोनों के पास अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं. ऐसे में दर्शकों को आज कांटे की टक्कर की उम्मीद है.

राजस्थान रॅायल्स ने अपने पिछले मुकाबले में जिस तरह से प्रदर्शन किया वो काबिले तारीफ था. सलामी बल्लेबाज जोश बटलर और यशस्वी जयसवाल लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं. हालांकि लखनऊ की टीम में लोकेश राहुल और पूरन जैसा बल्लेबाज है जो कभी भी मैच का माहौल बदल सकता है. आज के मैच में कौन सा खिलाड़ी आपके लिए लकी साबित हो सकता है, आप किस पर दांव लगा सकते हैं जानिए यहां...

पिच रिपोर्ट
आज का मैच सवाई मान सिंह स्टेडियम जयपुर में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के अनुकूल रहने वाली है. हालांकि स्पिनरों को भी मदद मिलने की संभावना है. ऐसे में राजस्थान के यजुवेंद्र चहल और लखनऊ के रवि विश्नोई के ऊपर सबकी निगाहें रहेंगी. 

इस मैच में कौन सा खिलाड़ी आपकी ड्रीम टीम (Dream 11) में प्वाइंट बढ़ा सकता है किस खिलाड़ी को आप अपनी टीम में चुन सकते हैं. यहां से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- जोश बटलर
उपकैप्टन- संजू सैमसन
विकेटकीपर- लोकेश राहुल 
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, कुणाल पांड्या, आर आश्विन
बल्लेबाज- यशस्वी जयसवाल, दीपक हुड्डा, पाड्डिकल
गेंदबाज- यजुवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, रवी विश्नोई

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- लोकेश राहुल
उपकैप्टन- यजुवेंद्र चहल
विकेटकीपर- संजू सैमसन
ऑलराउंडर- काइल मेयर्स, आर आश्विन, कुणाल पांड्या
बल्लेबाज- सिमरन हेटमायर, देवदत्त पाड्डिकल, आयुष बदोनी
गेंदबाज- कुलदीप सेन, जयदेव उनादकट

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

ये भी पढ़ें:मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, भीषण गर्मी के बीच इन जिलों में होगी बारिश

 

 

Trending news