Helicopter Crash News: रायगढ़ में क्रैश हुआ शिवसेना नेता का हेलीकॉप्टर, पायलट ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2232612

Helicopter Crash News: रायगढ़ में क्रैश हुआ शिवसेना नेता का हेलीकॉप्टर, पायलट ने कूदकर बचाई जान

Helicopter Crash News:  लोकसभा चुनाव में में तीसरे चरण के मतदान से पहले सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई हैं. इसी बीच रायगढ़ से शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता के  हेलीकॅाप्टर क्रैश होने की खबर सामने आई है. हालांकि गनीमत ये रही की नेता और पायलट पूरी तरह सुरक्षित हैं. 

 

 

Helicopter Crash News: रायगढ़ में क्रैश हुआ शिवसेना नेता का हेलीकॉप्टर, पायलट ने कूदकर बचाई जान

Helicopter Crash News: लोकसभा चुनाव में में तीसरे चरण के मतदान से पहले सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई हैं. बीजेपी- कांग्रेस के साथ सभी पार्टियों ने जनता को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी बीच रायगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर लैंडिंग करते समय एक हेलीकॅाप्टर क्रैश हो गया. हेलिकॉप्टर शिवसेना उद्धव गुट की नेता सुषमा अंधारे के लिए आया था, हालांकि गनीमत ये रही कि हेलीकॅाप्टर क्रैश होने के बाद पायलट और शिवसेना नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं.

हेलीकॅाप्टर हुआ क्रैश 
जैसे ही हेलीकॅाप्टर क्रैश होने की खबर सामने आई, लोगों ट्वीट करना शुरु कर दिया. चुनावी माहौल होने की वजह से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ को लेकर ट्वीट किए जाने लगे. हालांकि हेलीकॅाप्टर महाराष्ट्र के रायगढ़ में क्रैश हुआ है. 

घटना के बाद अंधारे ने इस घटना का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि हेलिकॉप्टर एक जगह पर लैंड कर रहा है. लैंडिग के समय ही हेलिकॉप्टर का संतुलन अचानक बिगड़ गया. जिसके बाद तेज आवाजें आई और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

घटना के बाद पायलट जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर से कूद गया. गनीमत ये रही की कूदने के वह बच गया. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि लेकिन वह घायल हो गया है लेकिन पूरी तरह से सुरक्षित है. घटना के बाद पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए और वहां से शिवसेना नेता कार के माध्यम से चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुईं. 

इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेता अपना दमखम लगा रहे हैं. इसमें शिवसेना (उद्धव) ठाकरे गुट भी महागठबंधन का साथ दे रहा है. जिसके चलते पार्टी के नेता चुनाव प्रचार करने के लिए जनता के बीच में जा रहे हैं. 

 

Trending news