MP Crime News: डबल मर्डर कर पंजाब से आया शहडोल, पत्नी और सीनियर लॉयर का कातिल ऐसे पकड़ाया
Advertisement

MP Crime News: डबल मर्डर कर पंजाब से आया शहडोल, पत्नी और सीनियर लॉयर का कातिल ऐसे पकड़ाया

Madhya Pradesh Crime News: पंजाब पुलिस ने मध्य प्रदेश के शहडोल से डबल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसने अपने एक साथी के साथ मिलकर पत्नी और एक सीनियर लॉयर की हत्या कर दी थी और करीब 3 साल से फरार चल रहा था.

MP Crime News: डबल मर्डर कर पंजाब से आया शहडोल, पत्नी और सीनियर लॉयर का कातिल ऐसे पकड़ाया

Crime News: शहडोल/पुष्पेंद्र चतुर्वेदी: पंजाब प्रांत के होशियारपुर में अपनी पत्नी और उसके सीनियर अधिवक्ता की हत्या फिल्मी स्टाइल में करने के बाद आरोपी आशीष कुशवाहा फरार हो गया और तब से लेकर अब तक पंजाब पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच करती हुई पंजाब पुलिस सोमवार को शहडोल पहुंची और कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पटेल नगर में रह रहे आशीष को गिरफ्तार किया. पंजाब पुलिस उसे अपने साथ लेकर देर रात ही होशियारपुर के लिए रवाना हो गई.

साल 2020 का मामला
नवंबर 2020 में पंजाब के होशियारपुर में आरोपी आशीष ने पत्नी और पंजाब के एक लॉयर की हत्या कर दी थी. पंजाब पुलिस ने इस मामले में सोमवार को हुई गिरफ्तारी से पहले एक साल पहले अन्य आरोपित कपिल कुमार निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया था. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और इस साजिश से पर्दा उठाया. कपिल सिया के पति आशीष का नौकर है. आशीष को रोज-रोज परेशान रहते व दोस्ती के कारण वह भी इस साजिश में शामिल हुआ.

World Population Day: मध्य प्रदेश में कितने हिंदू-मुसलमान और अन्य धर्म के लोग, जनसंख्या दिवस पर जानें आंकड़े

मदभेद के कारण रची साजिश
वैसे इनके बीच और भी मतभेद रहने लगे थे. लेकिन, झगड़े का मुख्य कारण घर खरीदने का ही था. जब भी कोई झगड़ा होता तो सिया के सीनियर एडवोकेट भगवंत किशोर गुप्ता उसमें हस्तक्षेप कर देते थे. यह कुशवाहा को पसंद नहीं था. इससे सिया का पति कुशवाहा परेशान रहने लगा. सिया से छुटकारा पाने के लिए कुशवाहा ने सिया व भगवंत किशोर गुप्ता को भी मारने की योजना बनाई.

इस तरह से की हत्या
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पत्नी सिया खुल्लर के सीनियर अधिवक्ता भगवंत किशोर गुप्ता को 2020 में दीवाली की रात डिनर पर बुलाया. उसके पीछे-पीछे नौकर और उसका दोस्त सुनील भी होशियारपुर आ गए. दीपावली की रात आशीष ने प्लान के मुताबिक, पत्नी और एडवोकेट भगवंत किशोर गुप्ता खाने में जहर दे दिया. दो साथियों के साथ मिलकर पत्नी की लाश डिग्गी व वकील को सीट बेल्ट लगा कंडक्टर सीट पर बैठाया और सुनसान सड़क पर ले गए. यहां पेड़ से टक्कर कराकर गाड़ी में आग लगा दी.

Big Accident: मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा! बस और लोगों से भरे ट्रैक्टर में टक्कर, अब तक 2 मौत

पुलिस की पड़ताल में ये आया सामने
पुलिस पड़ताल में यह बात भी सामने आई कि सिया का पहले पति से तलाक हो चुका था. उसके बाद फेसबुक आशीष कुशवाहा से दोस्ती हुई जो प्रेम कहानी में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. सिया किराए के मकान में होशियारपुर में ही रहती थी. जबकि, आशीष कभी-कभार आता था. वो चाहती थी कि उसका अपना भी घर हो. जब भी वह पति कुशवाहा से घर खरीदने की बात करती तो वह टालमटोल कर जाता था. अपना घर खरीदने की डिमांड से दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news