वहशी बेटे की हैवानियत, मां के शव के साथ किया दुष्कर्म, इस तरह पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1995216

वहशी बेटे की हैवानियत, मां के शव के साथ किया दुष्कर्म, इस तरह पुलिस ने किया खुलासा

  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में फिर एक बार रिश्तों को तार-तार कर दरिंदगी करने की घटना सामने आई है. पूरे मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ ही दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया गया था.

वहशी बेटे की हैवानियत, मां के शव के साथ किया दुष्कर्म, इस तरह पुलिस ने किया खुलासा

इंदौर:  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में फिर एक बार रिश्तों को तार-तार कर दरिंदगी करने की घटना सामने आई है. पूरे मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ ही दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया गया था. जिसके बाद दुष्कर्म का खुलासा हुआ और फिर दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है.

दरअसल मामला पलासिया थाना क्षेत्र का है. जहां निरंजनपुर के रहने वाले मानसिक रूप से विकसित एक बेटे के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

बीमार मां को छोड़ के भागा बेटा
जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की तबीयत खराब थी और उसके बाद महिला को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया था. जहां से छुट्टी करने के बाद बेटा रिक्शे में मां को घूमाता रहा. जिससे बीमार मां की तबियक भी अधिक बिगड़ गई. जिसके बाद विक्षिप्त बेटा मां को घर न ले जाते हुए, उन्हें पलासिया थाना क्षेत्र के बड़ी ग्वालटोली स्थित नजदीक रोड पर उतार देता है. मां उसी जगह पर दम तोड़ देती है. उसके बाद कथित तौर पर बेटा मां के शव के साथ दुष्कर्म करता है. 

पोस्टमार्टम में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया गया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. रिपोर्ट में पता चला कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई है. पूरे मामले में पुलिस ने तमाम जांच पड़ताल करने के बाद में बेटे के खिलाफ ही दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की पुलिस जांच में जुटी हुई है तो वहीं मानसिक रूप से विकसित बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को कैसे मिली जानकारी?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के पास एक हॉस्टल में रहने वाले दो छात्रों ने महिला के शव के साथ कथित दुष्कर्म की घटना का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया है. 

रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा

Trending news