डांसर गुरू और चेले ने लगाया बाइक चोरी का शतक, इस जोड़ी से बेहद परेशान थी पुलिस
Advertisement

डांसर गुरू और चेले ने लगाया बाइक चोरी का शतक, इस जोड़ी से बेहद परेशान थी पुलिस

एक डांस अकादमी चलाने वाले एक डांस टीचर और उसके स्टूडेंट को दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

दोनों गुरू चेले कई बड़ी पार्टियों और इवेंट में डांस परफॉर्मेन्स भी दे चुके हैं.

प्रमोद शर्मा, दिल्ली: पुलिस के हाथ गुरू चेले की एक ऐसी शातिर जोड़ी को गिरफ्तार किया है जो अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए एक के बाद एक बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. आपकी महंगी बाइक को वो सिर्फ 500 रुपए में बेच देता था. दरअसल एक डांस अकादमी चलाने वाले एक डांस टीचर और उसके स्टूडेंट को दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनका तीसरा साथी भी पकड़ा गया जो मेरठ का रहने वाला है.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि '15 जनवरी को एक सूचना के बाद पुल प्रह्लादपुर इलाके से 22 साल के शुभम और 20 साल के सूरज को पकड़ा गया. दोनों जिस बाइक पर थे वो भी चोरी की थी.

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह अपने एक और साथी दीपक कश्यप के साथ दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी दिल्ली से बाइक चोरी करते हैं, उसमें बाद ग़ाज़ियाबाद से दीपक को भी गिरफ्तार किया गया. तीनों ने अब तक 100 से ज्यादा बाइक चोरी की है और ये बाइक वो मेरठ में 500 रुपये में बेच देते थे.

पुलिस के मुताबिक, शुभम पुल प्रह्लादपुर इलाके मुस्कान डांस अकादमी चलाता है. मुस्कान उसकी गर्लफ्रेंड का नाम है. सूरज उसका स्टूडेंट है. दोनों गुरू चेले कई बड़ी पार्टियों और इवेंट में डांस परफॉर्मेन्स भी दे चुके हैं. लेकिन जल्दी ज्यादा पैसा कमाने का लालच उन्हें बाइक चोरी के धंधे में खींच लाया डांस के साथ साथ वो बाइक चोरी जैसे जुर्म भी करने लगे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 23 बाइक भी बरामद की हैं. अब पुलिस इनके जरिए उन रिसीवर तक पहुंचना चाहती है जिन्होंने 500 रुपए जैसी छोटी रकम के लिए इनसे चोरी की बाइक खरीदी है.

Trending news