Crime: मां-बेटे की रहस्यमयी मौत से गांव में हड़कंप, पेड़ पर लटके मिले शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2239869

Crime: मां-बेटे की रहस्यमयी मौत से गांव में हड़कंप, पेड़ पर लटके मिले शव

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में बुधवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां सुबह-सुबह पेड़ पर मां-बेटे के शव लटके मिले. घटना का पता चलते गांव में हड़कंप मच गया. अब तक यह नहीं पता चल सका की मां-बेटे की मौत कैसे हुई.

Crime: मां-बेटे की रहस्यमयी मौत से गांव में हड़कंप, पेड़ पर लटके मिले शव

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के पचावल गांव में बुधवार मां-बेटे के शव पेड़ से लटके मिले. पेड़ पर शव लटका देख गांव में हड़कंप मच गया. गांव में इस घटना से सनसनी फैल गई. हर कोई हैरान था कि मां-बेटे की मौत कैसे हुई. इन्हीं सब सवालों के साथ पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस केस दर्ज जांत शुरू कर दी है.

घटना सनावल थाना क्षेत्र के पचावल गांव की है. सुबह महुआ बीनने जा रहे ग्रामीणों ने एक महिला और एक किशोर का शव पेड़ से लटका हुआ देखा. शव पचावल निवासी लक्ष्मी यादव और उसके 12 वर्षीय बेटे का था. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-  खाना मांगने पर पत्नी का गुस्सा सिर चढ़कर बोला, काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट

29 अप्रैल को घर से निकली थी महिला
पुलिस की जांच में पता चला कि मृतका लक्ष्मी यादव 29 अप्रैल को इलाज के नाम पर घर से निकली थी. अपने मायके बलरामपुर चली गई. वहीं 27 अप्रैल को उसका बेटा आशीष यादव अपने मामा के घर गया था. इसके बाद सोमवार की सुबह दोनों के शव एक पेड़ से लटके मिले. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. महिला की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया. आपको बता दें कि महिला के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

हत्या या आत्महत्या?
मृतका लक्ष्मी यादव का मायका बलरामपुर में था और वह हृदयनारायण यादव की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की 20 साल पहले मौत हो गई थी. आपको बता दें कि महिला के परिजनों ने उसके पति हृदयनारायण पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था और इसी के चलते मृतका के पति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर पेड़ पर फंदे से लटका दिया. मृतका की मां अब अपने दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रही है. जिसके बाद हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो सके.

Trending news