घर से स्कूल जाने के लिए निकलती थी नाबालिग, पहुंच जाती थी मंदिर, जानें क्या है मामला
Advertisement

घर से स्कूल जाने के लिए निकलती थी नाबालिग, पहुंच जाती थी मंदिर, जानें क्या है मामला

मध्य प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

आरोपी का नाम आकाश गोडाले है और वह नगर निगम का सफाईकर्मी है.(प्रतीकात्मक फोटो)

नईदिल्ली/इंदौर: मध्य प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रदेश के इंदौर में 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 51 में रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ नगर निगम का एक सफाईकर्मी स्कूल जाते समय आए दिन छेड़छाड़ करता था. मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मौके से जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो, निगम का दरोगा पुलिस से मामले के सेटलमेंट की बात कह रहा था.

घर से निकल पहुंच जाती थी मंदिर
दरअसल, एरोड्रम थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 51 में रहने वाली छात्रा पिछले छह दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी. स्कूल से टीचर ने फोन पर बच्ची के परिजनों को स्कूल न आने की बात बताई. इस बात की सूचना सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों के अनुसार, बच्ची रोज स्कूल के लिए तैयार होकर घर से जाती थी. परिजनों ने बताया कि स्कूल से सूचना मिलने के बाद उन्हें पता चला कि बच्ची घर से स्कूल जाने के निकलती थी, लेकिन स्कूल की बजाए वह मंदिर में जाकर बैठी रहती थी. परिजनों के पूछने पर बच्ची ने पूरा मामला बता दिया. परिजनों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी है नगर निगम का सफाईकर्मी
पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम आकाश गोडाले है और वह नगर निगम का सफाईकर्मी है. मामले में बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है. बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में लिया तो, वहां मौजूद नगर निगम के अधिकारी कमल पंचवाल पुलिस से मामले में सेटलमेंट की बात करते हुए नजर आए.

Trending news