Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है मेष, मिथुन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है मेष, मिथुन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 मार्च दिन शुक्रवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: आज अच्छा हो सकता है मेष, मिथुन राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, 29 मार्च दिन शुक्रवार है.  ज्योतिष में शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. इस दिन माता लक्ष्मी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है. आप बेवजह इधर- उधर समय न गवाएं, वरना कामों में देरी हो सकती है. 
वृषभ
वृषभ राशि वाले लोगों के लिए आज दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. किसी काम की वजह से सीनियर की डांट सुननी पड़ सकती है. बेवजह किसी से उलझने से बचें. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. मान- सम्मान में वृद्धि हो सकती है. दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने जा सकते हैं. 
सिंह
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला हो सकता है. परिवार के सदस्यों में प्रेम और सहयोग बन सकता है. छोटी- मोटी दिक्कतों से सचेत रहने की जरूरत है. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों को आज के दिन सचेत रहने की जरुरत है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद भी हो सकता है. ऐसे में बेवजह बात करने से आपको बचना होगा.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ सकता है. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त हो सकती है.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस भी रफ्तार पकड़ेगा. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news