मध्य प्रदेशः मनचले आशिक की छात्रा ने ली खबर, बीच रास्ते सैंडल से की पिटाई

युवक की पिटाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से ही युवक की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेशः मनचले आशिक की छात्रा ने ली खबर, बीच रास्ते सैंडल से की पिटाई
छेड़छाड़ के चलते युवक को सैंडल से पीटा

नई दिल्लीः सोमवार शाम रतलाम में भीड़ ने युवती को छेड़ने पर एक युवक की जोरदार पिटाई कर दी. दरअसल, कॉलेज खत्म होने पर युवती कालिका माता परिसर से रोजवेज बस स्टैंड जा रही थी. तभी एक युवक उसके सामने आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. इस पर युवती गुस्सा हो गई और उसे वहां से जाने के लिए कह दिया, लेकिन युवक उसके बाद भी नहीं गया और युवती को परेशान करने लगा. युवक के ना मानने पर युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया और युवक की सैंडल से पिटाई शुरू कर दी. इतने में ही पास मौजूद भीड़ युवक पर टूट पड़ी और उसकी पिटाई करने लगी.

भागने की सभी कोशिशें हुईं नाकाम
वहीं युवती के साथ उसका भाई भी मौजूद था. जिसने मनचले को बहन के साथ छेड़छाड़ करने पर उस पर थप्पड़ों और लात-घूसों की बौछार कर दी. इस बीच युवक ने युवती और भीड़ के चुंगल से निकलकर भागने की कोशिश तो की, लेकिन वह भी नाकाम हो गई. वहीं युवक की पिटाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से ही युवक की पिटाई का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ग्रामीण क्षेत्र से रतलाम पढ़ने आती है छात्रा
दरसल, मामला सोमवार शाम का है. सोमवार को ग्रामीण क्षेत्र से रतलाम कॉलेज पढ़ने आई छात्रा पढ़ने के बाद रोज की तरह कालिका माता के रास्ते बस स्टैंड जा रही थी तभी एक मनचले राहुल ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू की और थोड़ी दूर जाने के बाद युवती का सरेआम हाथ पकड़ कर आई लव यू कहने लगा. इस पर युवती ने हाथ छुड़ाकर चिल्लाना शुरू किया तो राहगीरों ने युवक को पकड़ लिया. युवती ने भी मौके पाए सैंडल से मनचले राहुल की जमकर धुनाई कर दी. 

राहुल को पुलिस ने राउंडअप पर लिया
वहीं बाद में स्टेशन रोड थाना पुलिस को सूचना देकर मनचले राहुल को पुलिस के हवले कर दिया गया. युवती के द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत के बाद राहुल पर कार्रवाई की गई. पुलिस पुलिस के मुताबिक राहुल को राउंडअप पर ले लिया गया है. जिसके चलते उससे पूछताछ जारी है. वहीं महिलाओं से छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए अब बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बगीचों और मंदिरों पर भी नजर रखी जाएगी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close