MP: चालान कटने पर खुद को बताया शिवराज सिंह चौहान का साला, CM बोले- 'प्रदेश में करोड़ों हैं मेरे जीजा'
Advertisement

MP: चालान कटने पर खुद को बताया शिवराज सिंह चौहान का साला, CM बोले- 'प्रदेश में करोड़ों हैं मेरे जीजा'

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा के बाहर एक आदमी ने आज जमकर हंगामा किया. 

(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा के बाहर एक आदमी ने आज जमकर हंगामा किया. खुद को सीएम शिवराज सिंह चौहान का साला बताने वाले इस आदमी का कहना था कि मेरी बात सीएम से कराई जाए. ट्रैफिक पुलिस वालों ने उस आदमी की बात सुनी लेकिन शिवराज सिंह से कोई बात नहीं कराई. न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उस व्यक्ति के साथ दो महिलाएं भी दिख रही हैं. 

इस वीडियो में जब ट्रैफिक पुलिस ने उस आदमी से सवाल किया तो उसका कहना था कि मैं शिवराज सिंह चौहान का साला हूं. तुम फोन करके उससे मेरी बात कराओ. जब वहां पर उस आदमी की बात को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया तो उसने जमकर हंगामा मचाया. 

 

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान से जब बात की गई तो उनका कहना था कि प्रदेश में मेरी करोड़ों बहने हैं और मैं बहुतों का साला हूं. मुझे विश्वास है कि कानून अपना काम करेगा.

MP: पेड न्यूज मामले में नरोत्तम मिश्रा को राहत नहीं, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बता दें कि गुरुवार को भोपाल में विधानसभा के पास एक कार ने ट्रैफिक नियम तोड़ा, जिसके बाद पुलिस ने रोककर उसका चालान काट दिया. चालान काटे जाने से बौखलाया व्यक्ति भड़क गया. मुख्यमंत्री को अपना साला बताते हुए उसने पुलिस वाले को धमकी दे डाली. 

Trending news