IIT की तैयारी कर रहे 11वीं के छात्र ने किया सुसाइड, पिता की बंदूक से खुद को मारी गोली
Advertisement

IIT की तैयारी कर रहे 11वीं के छात्र ने किया सुसाइड, पिता की बंदूक से खुद को मारी गोली

ग्वालियर  में 11वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. छात्र पढ़ने में काफी होशियार और IIT की तैयारी  कर रहा था. आत्महत्या की वजह फिलहाल अज्ञात बताई जा रही है.

इस गन से किया सुसाइड

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: ग्वालियर  में 11वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. छात्र पढ़ने में काफी होशियार और IIT की तैयारी  कर रहा था. आत्महत्या की वजह फिलहाल अज्ञात बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल ये मामला गोला का मंदिर थाना अंतर्गत आदर्श कॉलोनी इलाके का है. यहां रहने वाले धरमवीर गुर्जर के 17 वर्षीय बेटे राज ने पिता की लायसेंसी बन्दूक से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

उज्जैन में हिंदू आस्था पर अटैक! असामाजिक तत्वों ने तोड़ी नंदी बाबा की प्रतिमा, देखें तस्वीरें

IIT की तैयारी कर रहा था
मृतक के भाई नरोत्तम के अनुसार राज पढ़ने में होशियार था, घर में भी कोई दिक्कत नहीं थी. वो आईआईटी की तैयारी कर रहा था. दो दिन पहले मां से लाइब्रेरी जाने की बात कह रहा था. घर में शादी है इसलिए मां ने शादी के बाद लाइब्रेरी जाने की बात कही थी. 

सुबह कर लिया सुसाइड
भाई ने बताया कि आज सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे राज के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनी. परिजन राज के कमरे में पहुंचे तो वह मृत अवस्था में खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था. घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मौके पर 315 बोर की लायसेंसी बन्दूक मिली है.

सुसाइड का कारण अज्ञात
राज ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है.

Trending news