MP News:विधानसभा चुनाव के लिए BJP का मेगा प्लान तैयार,मंत्रियों को मिली ये बड़ी जिम्मेदारियां
Advertisement

MP News:विधानसभा चुनाव के लिए BJP का मेगा प्लान तैयार,मंत्रियों को मिली ये बड़ी जिम्मेदारियां

Madhya Pradesh News: आज सीएम हाउस में शिवराज कैबिनेट में सुबह से चल रही बैठक खत्म हो गई. बैठक में 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर कई बड़े प्रदर्शन हुए.

MP Vidhansabha

प्रिया पांडे/भोपाल: मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी पूरी तरह से तैयारियों में लगी हुई हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर आज कैबिनेट की बड़ी बैठक हुई. ये बैठक 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर थी. बात हो रही थी आने वाले विधानसभा चुनाव की. बता दें कि शिवराज कैबिनेट ने बैठक में 1 मेगा प्लान तैयार किया है.

2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को धूल चटाने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी की कैबिनेट बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए. विधानसभा चुनाव को लेकर शिवराज कैबिनेट ने एक मेगा प्लान तैयार किया है.  बता दें कि आज मुख्यमंत्री निवास में मंत्रियों की वर्कशॉप में कई फैसले लिए है. 

हर जिले में मुख्यमंत्री सेल 
बैठक में तय किया गया है कि हर जिले में मुख्यमंत्री सेल होगा. साथ ही हर जिले में 15 जनसेवा मित्र तैनात किए है. जनसेवा मित्र सरकार को योजनाओं और जमीनी हकीकत से रूबरू कराएंगे. 

मंत्रियों को बड़ी जिम्मेदारी 
बता दें कि 2023 के विधानसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए बीजेपी ने मंत्रियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. मिली जानकारी के अनुसार  मंत्रियों और अधिकारियों के चार ग्रुप बनाए गए. हर महीने होगी चारों ग्रुपों की बैठक.  मंत्री का काम सरकार की छवि सबसे बेहतर बनाना होगा.हर मंत्री के साथ एक रिसरचर मौजूद रहेगा . मंत्रियों के चार अलग-अलग समूह में चर्चा हुई.हर एक समूह की बैठक में शामिल हुए सीएम शिवराज.

 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई है. हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.बता दें कि सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री को प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी दी. इसके साथ ही सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री को इंदौर में आयोजित प्रवासी भारतीय सम्मेलन के उद्घाटन के लिए भी आमंत्रित किया.

Trending news