हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Advertisement

हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा

गौरतलब है कि 26 तारीख की शाम को 9 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर से गुम हो गई थी. जिसकी 27 तारीख को हजीरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. 

हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा

शैलेन्द्र सिंह भदौरिया/ ग्वालियर: ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके से नाबालिग बच्ची की हत्या के मामले में पीएम रिपोर्ट के बाद उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही पीएम रिपोर्ट हैरान कर देने वाली आई है. रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की गर्दन पर वार किया गया था. जिससे उसकी गर्दन की हड्डी सहित कई हड्डियां फैक्चर हो गई थी. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.अब ग्वालियर आईजी ने आरोपी पर इनाम की राशि 10,000 से बढ़ाकर 25,000 कर दी है.

अपना ही बना हैवान! 9 साल की बच्ची की रेप के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या

दूसरे राज्य भी पहुंची पुलिस
ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी का कहना हैं कि आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टियां मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में गई है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

रिश्तेदार ने किया रेप
खबर के अनुसार, बच्ची दोपहर में करीब एक बजे घर के पास ही मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रही थी. उसी दौरान बच्ची का रिश्तेदार कल्लू राठौर उसे चॉकलेट, टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. बच्ची को साथ ले जाते हुए कल्लू राठौर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. 

जब घरवालों ने बच्ची की तलाश की तो बच्ची के 12 साल के भाई ने बताया कि बहन को बाबा आइसक्रीम दिलाने ले गए हैं. इसके बाद परिजनों ने जब कल्लू से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने कहा कि बच्ची तो आइसक्रीम लेकर चली गई थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि आज बच्ची का शव बरामद हुआ. 

कांग्रेस को मुस्लिम वोटों की चिंता, ओवैसी की काट के लिए कमलनाथ ने बनाया ये प्लान

कब हुई ये घटना
गौरतलब है कि 26 तारीख की शाम को 9 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर से गुम हो गई थी. जिसकी 27 तारीख को हजीरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने जब बच्ची के घर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले से तो पता चला. 28 तारीख की सुबह बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला था.

Trending news