अक्षय कुमार ने इंदौर में फिल्म रक्षाबंधन का किया प्रमोशन, बोले- यहां अलग ही अपनापन है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1290048

अक्षय कुमार ने इंदौर में फिल्म रक्षाबंधन का किया प्रमोशन, बोले- यहां अलग ही अपनापन है

Akshay Kumar film Raksha bandhan: अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आज इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने इंदौर का मशहूर फेमस स्पॉट 56 दुकान का दौरा भी किया.

अक्षय कुमार ने इंदौर में फिल्म रक्षाबंधन का किया प्रमोशन, बोले- यहां अलग ही अपनापन है

शताब्दी शर्मा/इंदौर: बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया अक्षय कुमार शुक्रवार को अपनी फिल्म प्रमोशन को लेकर इंदौर पहुंचे. यहां उनके साथ फिल्म के अन्य कलाकार और निर्देशक आनंद एल राय सहित फिल्म की लगभग पूरी कास्ट भी साथ आई थी. अक्षय कुमार के साथ फिल्म में उनकी बहनों का किरदार निभाने वाली चारों अभिनेत्रियां भी साथ थीं. गौरतलब है कि रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक है, और यह फिल्म भाई बहनों को समर्पित है. इस फिल्म को रक्षाबंधन के पर रिलीज किया जाना है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन का सिलसिला अब रफ्तार पकड़ चुका है.

दरअसल अक्षय कुमार ने मिराज सिनेमा में मीडिया से रूबरू हुए और फिल्म से जुड़े मीडिया के सवालों के जवाब दिए. इसके बाद अपने व्यंजनों के लिए मशहूर इंदौर का फेमस स्पॉट 56 दुकान का दौरा भी टीम ने किया. फिल्म प्रमोशन पर आए अभिनेता और निर्देशक ने रक्षाबंधन पर जोर देते हुए निर्देशक आनंद एल राय ने कहा "फिल्म में भाई बहन के अटूट रिश्ते की कहानी दिखाई गई है. मेरा मानना है कि फिल्म और इसकी कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. फिल्म में इस तरह से तड़का लगाया गया है कि फिल्म को देखने के दौरान सबको अपने प्यारे रिश्ते का अहसास होगा. सभी दर्शक इसे भाई बहन की कहानी को उनके अनोखे रिश्ते से जोड़कर देखेंगे. भाई बहन के बीच होने वाली तकरार, नोक-झोंक, परवाह और एक-दूसरे के प्रति बेशकीमती मोहब्बत का उपहार हम दर्शकों के लिए खिलाड़ी कुमार के अभिनय के साथ प्रस्तुत करेंगे.

इंदौर में अलग ही अपनापन
इंदौर को लेकर अपने विचार रखते हुए प्रतिभाशाली अक्षय कुमार कहते हैं, "इंदौर एक विकसित शहर है. यहां एक अलग ही अपनापन है. इंदौर आकर मुझे कभी लगा ही नहीं कि मैं किसी अनजान शहर में आया हूं. यही बात इसे अन्य सभी शहरों से अलग बनाती है. यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है. और बेशक मैंने इंदौर में अलग-अलग व्यंजनों के खूब चखा भी है."

fallback

4 बहनों और एक भाई पर आधारित फिल्म
फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है. कलर येलो प्रोडक्शन, ज़ी स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म के बैनर तले यह फिल्म बनी है. यह कहानी 4 बहनों और उनके इकलौते भाई की दिलचस्प कहानी पर आधारित है. जिसे अपनी 4 बहनों की शादी की जिम्मेदारी है. अक्षय कुमार फिल्म के मुख्य अभिनेता है. इसके अलावा सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Trending news