केजरीवाल से लेकर पीएम मोदी के फिल्म प्रचार तक, विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1134323

केजरीवाल से लेकर पीएम मोदी के फिल्म प्रचार तक, विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात...

राजधानी भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पहुंचे. 

सांकेतिक फोटो

भोपाल: राजधानी भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी व जवाहर लाल नेहरू पर निशाना साधा, साथ ही केजरीवाल के बयान को लेकर भी खुल कर बात की.

मृत्यु भोज में परोसा गया रायता, खाने वाले लोग अस्पताल में लगवा रहे कुत्ते के काटने वाला इंजेक्शन

केजरीवाल को बताया मूर्ख
फ़िल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने केजरीवाल के बयान पर कहा कई लोग ये भी चाहते हैं कि भगवान भी धरती पर आ जाएं. केजरीवाल मूर्ख हैं. इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने इंदिरा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू पर निशाना साधते हुए कहा कि इसके पहले भी फिल्म को प्रमोट किया गया है. इंदिरा गांधी और नेहरू के समय में फिल्म देखने के लिए आदेश तक जारी किए गए. मोदी जी ने कश्मीर फाइल्स के लिए जो कहा वो सही तो कहा.

तोड़-मरोड़ कर पेश किया बयान
भोपाल के लोगों के होमोसेक्सुअल होने को लेकर विवेक ने कहा कि कश्मीर का सच साब तक न पहुंचे इसलिए वीडियो को तोड़ मरोड़ को इस तरह प्रसारित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 'भोपाली' का मतलब वही होता है जो उन्होंने कहा था, हालांकि अब भोपाली का मतलब बदल गया है और वो खुद भी भोपाली हैं. आज भोपाल बदल चुका है, भोपाली का अर्थ बदल चुका है. आज भोपाली का मतलब है शांत शहर, सुंदर सड़कें, महिलाओं का सम्मान, ऐसा शहर जहां फ़िल्मों की शूटिंग होती है. आज भोपाली का मतलब है विवेक अग्निहोत्री.

वोट बैंक की पॉलिटक्स मैं कभी नही बनूंगा.
IAS नियाज़ खान के ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा मैं आपसे समय मांगू तो मिलने का समय आप देंगे? नियाज़ खान को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने मुस्करा कर कहा जिसे राजनीति करनी है करने दो. मेरा बॉलीवुड से कोई लेना देना नहीं. मैं किसी को जानता न किसी के साथ पार्टी नहीं करता हूं. मैं फ्रीलांस के रूप में काम करता हूं. बॉलीवुड ने हमेशा झूठ क्रिएट किया. विवेक अग्निहोत्री ने कई फिल्मों को जिक्र करते हुए कहा कि सब कुछ झूठ ही बताया जाता है. उन्होंने बरेली की बर्फी और कई अन्य फिल्मों का भी जिक्र किया. राजनीति की दिशा उसी ओर चलती है जिस ओर जनता जनार्दन चलती है.

जेनोसाइड म्यूजियम को लेकर सीएम ने सहमति दे दी
विश्व का पहला जेनोसाइड म्यूजियम बनेगा जहां कोई आतंकवादी भी जाएगा तो मानो बनकर निकलेगा इस बात की मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की गई थी. इसके 10 मिनट बाद मुझे शासकीय लेवल पर स्वीकृति मिल गई भोपाल में जल्दी इसका निर्माण शुरू होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news