मृत्यु भोज में परोसा गया रायता, खाने वाले लोग अस्पताल में लगवा रहे कुत्ते के काटने वाला इंजेक्शन
Advertisement

मृत्यु भोज में परोसा गया रायता, खाने वाले लोग अस्पताल में लगवा रहे कुत्ते के काटने वाला इंजेक्शन

ग्वालियर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिले के डबरा इलाके के चांदपुर गांव में पागल कुत्ते के काटने से एक भैंस की मौत हो गई. 

अस्पताल में गांव

ग्वालियर: ग्वालियर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिले के डबरा इलाके के चांदपुर गांव में पागल कुत्ते के काटने से एक भैंस की मौत हो गई. भैंस की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई और उसके बाद दर्जन भर लोग रेबीज का इंजेक्शन लगाने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए.

पहले यूपी फिर एमपी अब छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुआ बुलडोजर का खेला, जानिए पूरा माजरा

दरअसल डबरा जिले की चांदपुर गांव में एक भैंस को कुछ दिनों पहले एक पागल कुत्ते ने काट लिया था. कुत्ते के काटने के बाद 3 दिन में उसकी मौत हो गई थी.

भैंस मालिक ने नहीं दी जानकारी
गांव में रहने वाले रामसेवक ने बताया कि भैंस की मौत से ठीक पहले रोज की तरह उसके दूध से घर पर छांछ बनाया गया था. कुत्ते काटने के दूसरे दिन गांव में एक मृत्यु भोज का कार्यक्रम था. उसमें उस भैस का छाछ भेजा गया था,उस छाछ से बने रायते को उस मृत्यु भोज में बड़ी संख्या में गांव वाले ने खाया था. लेकिन इसकी जानकारी भैंस मालिक ने किसी को नहीं दी. 

शिवराज सिंह 5वीं बार भी होंगे प्रदेश के सीएम, पूर्व मंत्री ने किया बड़ा दावा

अस्पताल पहुंच कर रैबीज लगवाया
भैस की मौत के बाद लोगों को जानकारी मिली कि जो रायता उन लोगों ने खाया है वो उसी भैंस के दूध से बनी छांछ का है. जिसे पागल कुत्ते ने काटा था. इनकी जानकारी मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया और वे सभी आनन-फानन में एन्टी रेबीज इंजेक्शन लगवाने सिविल अस्पताल पहुंच गये. अस्पताल पहुंचकर दर्जनों भर लोगों ने एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाया.

WATCH LIVE TV

Trending news