IND VS PAK Dream11 Prediction: आज टकराएंगे भारत- पाकिस्तान, ये खिलाड़ी साबित होंगे लकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1845011

IND VS PAK Dream11 Prediction: आज टकराएंगे भारत- पाकिस्तान, ये खिलाड़ी साबित होंगे लकी

IND VS PAK Dream11: भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच  2 सितंबर यानि की आज एशिया कप (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इसे लेकर दोनों देशों में काफी ज्यादा उत्साह है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

IND VS PAK Dream11 Prediction: आज टकराएंगे भारत- पाकिस्तान, ये खिलाड़ी साबित होंगे लकी

IND VS PAK Dream11: भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच 2 सितंबर यानि की आज एशिया कप (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इसे लेकर दोनों देशों में काफी ज्यादा उत्साह है. इसके अलावा पूरे विश्व के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हैं. अगर इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11)बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी ज्यादा कारगर साबित हो सकती है, क्योंकि हम बताने जा रहे हैं कि मुकाबले में ड्रीम टीम कैसे बनाएं. 

इन पर है नजरें
पाकिस्तान के खिलाफ मैच हमेशा रोमांचकारी होता है. इस मैच को लेकर दोनों देशों के अलावा पूरे देश भर में जबरदस्त उत्साह रहता है. इस मैच की अगर हम बात करें तो भारतीय टीम के उभरते सितारे श्रेयस अय्यर पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. जो लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा लोकेश राहुल और शुभमन गिल पर भी लोग नजर गड़ाए हुए हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच है इस वजह से भारतीय टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र होंगे. क्योंकि टीम को जसप्रीत से काफी अपेक्षाएं हैं. 

 

 

पिच रिपोर्ट 
भारत औऱ पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का मुकाबला श्री लंका के कैंडी मैदान में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. इसके अलावा बता दें कि इस मैच पर बारिश का संकट भी मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने बताया है कि 1 या 2 सितंबर को बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो फिर गेंद में स्वींग होने के चांस ज्यादा बढ़ जाएंगे. इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: पोंछा लगाते समय ध्यान दें ये 5 बातें, वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Dream 11
​कैप्टन- विराट कोहली
उपकैप्टन- बाबर आजम
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- रवींद्र जडेजा,  मोहम्मद नवाज
बल्लेबाज- रोहित शर्मा, मो. रिजवान, 
गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, शमी अहमद, शाहीन अफरीदी,  नसीम शाह

ये भी पढ़ें: Kajari Teej 2023: इस दिन पड़ रही है कजरी तीज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ सतर्क टीम इंडिया! ये तीन गेंदबाज बिखेरेंगे जलवा

Trending news