MP का सियासी सुपर मंडे! 4 मुख्यमंत्री, 2 डिप्टी CM जनता से मांगेंगे वोट, सामने आएगा इलेक्शन प्लान
Advertisement

MP का सियासी सुपर मंडे! 4 मुख्यमंत्री, 2 डिप्टी CM जनता से मांगेंगे वोट, सामने आएगा इलेक्शन प्लान

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. ऐसे में बीजेपी हो या कांग्रेस या फिर कोई और सियासी दल लगातार अपनी रैली और सभाओं का आयोजन कर रहे हैं. इसी कारण आज मध्य प्रदेश का मंडे सियासी सुपर मंडे होने जा रहा है.

MP का सियासी सुपर मंडे! 4 मुख्यमंत्री, 2 डिप्टी CM जनता से मांगेंगे वोट, सामने आएगा इलेक्शन प्लान

MP Vidhansabha Chunav 2023: प्रमोद शर्मा/भोपाल। विधानसभा चुनाव के लिए अब मध्य प्रदेश लगभग पूरी तरह से तैयार है. सियासी दल इसके लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. लगातार राजनीतिक दल रैलियां कर रहे हैं. आज का सियासी मध्य प्रदेश में सियासी सुपर मंडे का माहौल बनने वाला है. बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं. आज मध्य प्रदेश में कई राज्यों के सीएम और डिप्टी सीएम दौरे पर रहने वाले हैं.

VVIP मूवमेंट
मध्य प्रदेश में आज अलग-अलग पार्टियों के नेता अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के साथ आला नेता भी होंगे. केजरीवाल रीवा में तो बीजेपी के कई नेता अलग-अलग जन आशीर्वाद यात्रा में संबोधन देंगे. वहीं कमलनाथ आज आदिवासियों को साधने के लिए एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

पुरुष कैसे इस्तेमाल करें धतूरा? जानें जहरीले फल के 5 फायदे

बीजेपी का जन आशिर्वाद यात्रा में बीजेपी के दिग्गज
- असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सागर संभाग के अजयगढ़, लवकुश नगर और भोपाल संभाग के सिरोंज, शमशाबाद की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे.
- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साईखेड़ा, देवरी, सुरखी और मकरोनिया में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे
- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इंदौर संभाग के बेटमा, ड्रीमलैंड राउ में जन आशीर्वाद यात्रा रैली में शामिल होंगे
- उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक बैतूल पहुंचेंगे और जन आशीर्वाद यात्रा रैली में शामिल होंगे.

सही समय में अमरूद खानें के 10 फायदे

रीव में केजरीवाल होंगे एक्टिव
आम आदमी पार्टी ने भी मध्य प्रदेश में अपनी जमीन मजबूत करना शुरू कर दी है. आज रीवा में AAP के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान महारैली को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस साधेगी आदिवासी
एक तरह देश के बड़े नेता मध्य प्रदेश के दौरे पर होंगे. वहीं इस बीच कांग्रेस आदिवासियों को साधने की कोशिश करेगी. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज आदिवासी राजाओं के सहारे आदिवासियों के वोट को साधेंगे. 20 फीसदी आबादी को लुभाने के लिए कमलनाथ आज आदिवासी कांग्रेस द्वारा राजधानी भोपाल के मानस भवन में आयोजित अमर शहीद आदिवासी जननायक राजा शंकर शाह कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Saap Ka Video: ऐसी मैचिंग तो लड़कियां भी नहीं करतीं, पता ही नहीं चलेगा कब आया सांप

Trending news