MP NEWS: धीरेंद्र शास्त्री से मिले मोहन यादव, आशीर्वाद के साथ मिली ये खास चीज, CM ने खुद बताया...!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2228678

MP NEWS: धीरेंद्र शास्त्री से मिले मोहन यादव, आशीर्वाद के साथ मिली ये खास चीज, CM ने खुद बताया...!

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश में भारी उठापटक जारी है. एक दिन पहले ही इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन वापस लिया था. हालांकि, आज मुख्यमंत्री मोहन यादव ने  बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की.

MP NEWS: धीरेंद्र शास्त्री से मिले मोहन यादव, आशीर्वाद के साथ मिली ये खास चीज, CM ने खुद बताया...!

Indore News: लोकसभा चुनाव के सियासी रण के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मंगलवार को इंदौर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की. इस दौरान CM ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया. इंदौर के कनकेश्वरी मैदान में 28 अप्रैल से  पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है. यह कथा 4 मई तक रोजाना शाम 4 बजे से 7 बजे तक चल रही है.  उनसे मुलाकात की जानकारी मोहन यादव ने अपने X हैंडल के जरिए दी.

मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने चुनावी कार्यक्रमों के बीच इंदौर पहुंचे थे. यहां उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की. सीएम इसके बाद तीन जिलों का दौरा करेंगे. सीएम तीन जनसभा और एक रोड शो करेंगे. विदिशा, मुरैना और भोपाल लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार करेंगे. पहली जनसभा विदिशा लोकसभा के रायसेन में, फिर मुरैना लोकसभा की विजयपुर विधानसभा में जनसभा और  भोपाल लोकसभा की बैरसिया विधानसभा में रोड-शो प्रस्तावित है. 

CM मोहन यादव ने किया ट्वीट

इंदौर में बढ़ी सियासी हलचल
इंदौर लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी. 29 मई को नामांकन वापसी का आखिरी दिन, लेकिन इसी दिन कांग्रेस को उस वक्त बड़ा झटका लग यहा जब उनके लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया. इंदौर सीट के लिए कुल 23 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा था, लेकिन 9 लोगों ने नामांकन वापस ले लिया. 

42 लोगों ने ज्वॉइन की कांग्रेस
एक दिन पहले ही कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ आप पार्टी के कार्यकर्ताओं और सामाजिक संस्थाओं के लगभग 42 लोगों ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. इंदौर के कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार अक्षय कांति बम, राजा मांधवानी, अनूप शुक्ला, तत्सम भट्ट सहित कई कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थाम लिया. मुख्यमंत्री यादव ने सभी 42 लोगों को शुभकामनाएं देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठा से कार्य करने की बात कही.

Trending news