सिंगरौली में भैंस चोर को बेरहमी से पीटा गया, रस्सी से बांधकर चप्पलों से भी धुना, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

सिंगरौली में भैंस चोर को बेरहमी से पीटा गया, रस्सी से बांधकर चप्पलों से भी धुना, वीडियो हुआ वायरल

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बैल और भैंस चोरी के आरोपी को तालीबानी सजा दी गई. मामला बिलौजी के महापौर बंगला रोड का है, जहां भैंस चोरी कर जा रहे एक युवक को पकड़कर रस्सी से बांधा फिर उसकी पिटाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

सिंगरौली में भैंस चोर को बेरहमी से पीटा गया, रस्सी से बांधकर चप्पलों से भी धुना, वीडियो हुआ वायरल

अजय दुबे/सिंगरौली: कोतवाली थाना क्षेत्र में बैल और भैंस चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बिलौजी के महापौर बंगला रोड का है, जहां भैंस चोरी कर जा रहे एक युवक को पकड़ कर उस इलाके के लोगों ने बेरहमी से पीट भी दिया. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे कुछ लोग तालिबानी सजा बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग चोर को सजा देने का समर्थन कर रहे हैं.

मालकिन उसे चप्पलों से पीटा
बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन महापौर बंगला के सामने में पशु चोरी करते एक चोर को स्थानीय लोगों ने धर दबोच लिया. इसके बाद उसकी पिटाई करने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि भैंस की मालकिन उसे चप्पलों से पीट रही है. इस दौरान उसे रस्सी से बांधा गया था. हालांकि कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाते हुए ये सवाल भी उठाया कि क्या पुलिस को सूचना दी गई है.

पुलिस ने आरोपी भैंस चोर को हिरासत
मामला पुलिस के पास पहुंचा तो मौके पर आई टीम ने आरोपी भैंस चोर को हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान रामधनी साह देवसर निवासी के रूप में की गई है. कोतवाली टीआई अरुण पांडे ने बताया कि रामधनी शाह के खिलाफ भैंस चोरी की शिकायत की गई है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही. विवेचना के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

चोर ने स्वीकार की कई मामलों में संलिप्तता
वायरल वीडियो में चोर ने इलाके में कई पशुयों की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. मामला भले चोरी का हो और उसने अपना गुनाह भले कुबूल कर लिया, लेकिन कानून को हाथ में लेकर ऐसी सजा देना कानूनन गलत है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उसे कैसे अमानवी तरीके से रस्से ( गेरमा ) से बांधा गया है.

Trending news