MP News: कांग्रेस में ही रहेंगे कमलनाथ! प्रदेश प्रभारी बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2118415

MP News: कांग्रेस में ही रहेंगे कमलनाथ! प्रदेश प्रभारी बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी होंगे शामिल

MP Congress: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच अब कांग्रेस एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रही है. वहीं इस बीच प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

MP News: कांग्रेस में ही रहेंगे कमलनाथ! प्रदेश प्रभारी बोले- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी होंगे शामिल

MP Congress: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच अब कांग्रेस एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रही है. प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को बड़ी बैठक बुलाई है. इसमें सभी विधायक और खुद कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे. इस बात की पुष्टि खुद जितेंद्र सिंह ने कही है. 

दरअसल एमपी कांग्रेस में टूट की खबरों को लेकर प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. जितेंद्र सिंह कल मंगलवार को राजधानी भोपाल आएंगे, जहां वे विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे. 

कमलनाथ भी शामिल होंगे 
जानकारी के मुताबिक  भंवर सिंह कल सुबह 10.30 बजे विधायकों की बैठक लेंगे. बताया जा रहा है कि विधायकों को लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर चर्चा करने का बोल कर बुलाया गया है. बैठक को लेकर जब भंवर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस की होने वाली बैठक में कमलनाथ शामिल होंगे. इसके साथ ही भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि कमलनाथ जी राहुल के साथ यात्रा में भी शामिल होंगे. वहीं उनके बेटे के बीजेपी में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि ये  बीजेपी का फैलाई हुई अफ़वाह है.

यूपी से एमपी में पहुंचेंगे
बता दें कि पहले ये खबर चल रही थी राहुल गांधी राजस्थान के धौलपुर से मध्यप्रदेश के मुरैना में एंट्री करने वाले थे. लेकिन इसमें बदलाव कर दिया गया है. अब ये भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश के झांसी होते हुए, एमपी के दतिया में प्रवेश करेगी. इसके बाद डबरा होते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर पहुंचेगी.

कांग्रेस ने खंडन किया
बता दें कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ की बीजेपी में शामिल होने की खबरें तेजी से उठी थी. शनिवार और रविवार पूरे दिन यह खबरें तेजी से मीडिया में छाई रही, सोमवार की सुबह से इन खबरों पर फिलहाल विराम लगता नजर आ रहा है. कमलनाथ के करीबियों और यहां तक कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कह दिया कि कमलनाथ पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं. सभी ने कांग्रेस छोड़ने की खबरों का खंडन किया है. 

 

Trending news