शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मण लामबंद, सीधी पेशाब कांड के आरोपी पर कार्रवाई का विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1774797

शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मण लामबंद, सीधी पेशाब कांड के आरोपी पर कार्रवाई का विरोध

MP Politics News: मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) के बाद सियासत दो धड़ों में बट गई है. आदिवासी के साथ हुए ऐसे कृत्य के बाद ये वर्ग सरकार से नाराज है. वहीं आरोपी के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद ब्राह्मण लामबंद (Brahmins Against Shivraj Sarkar) हो गए हैं.

शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मण लामबंद, सीधी पेशाब कांड के आरोपी पर कार्रवाई का विरोध

Madhya Pradesh Politics News: सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) की आग अभी बुझती हुई नजर नहीं आ रही है. आरोपी प्रवेश शुक्ला पर हुई कार्रवाई का अब पूरे प्रदेश में विरोध होने लगा है. यानी शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मण लामबंद (Brahmins Against Shivraj Sarkar) हो गए हैं और प्रवेश शुक्ला पर हुई NSA की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. बीते रोज इस मामले को लेकर विदिशा में विरोध हुआ था. अब इसका विरोध ब्राह्मण समाज ने सीधी में शुरू किया और अपनी मांगों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देनें पहुंचे.

गधे को सौंपा ज्ञापन
पेशाब कांड आरोपी प्रवेश शुक्ला के समर्थन में ब्राह्मण समाज ने सीधी में बड़ी सभा कर कलेक्टर को ज्ञापन दिया. जब कलेक्टर ने मिलने का वक्त नहीं दिया तो ब्राह्मण समाज ने डीएम ऑफिस के बाहर पोस्टर लगाए. इतना ही नहीं गधे का पोस्टर लगाकर गधे को ज्ञापन सौंपा.

क्या मांग की गई?
- शुक्ला पर की गई कार्रवाई की भरपाई की जाए
- एनएसए हटाने की मांग
- बुलडोजर कार्रवाई का विरोध
- 10 लाख मुआवजा देने की मांग

MP Crime News: डबल मर्डर कर पंजाब से आया शहडोल, पत्नी और सीनियर लॉयर का कातिल ऐसे पकड़ाया

सरकार को दी चेतावनी
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप भारद्वाज ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया. उन्होंने कहा कि सरकार जल्द निर्णय नहीं लेती तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. इसके लिए उन्होंने मानसून सत्र तक का वक्त सरकार को दिया है.

कुलदीप भारद्वाज ने कहा कि 5 दिन के अंदर विधानसभा में चर्चा नहीं करने पर पितृ पक्ष की अमावस्या पर सरकार का श्राद्ध करेंगे. विरोध में शामिल बीजेपी नेता खुद बोले- मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं लेकिन, इस कार्रवाई के बाद पूरे मध्यप्रदेश में ब्राह्मण बीजेपी के साथ नहीं है. इस तरह से की गई कार्रवाई गलत है.

क्या है मामला?
मध्य प्रदेश के सीधी से तकरीबन तीन साल पुराना एक वीडियो वायरल हुए था. जिसमें आरोपी प्रवेश शुक्ला एक आदिवासी पर पेशाब करते हुए दिख रहा था. मामला तूल पकड़ने पर प्रशासन ने उसका घर गिरा दिया और मुख्यमंत्री ने उसपर NSA की कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित को भोपाल बुलाकर उसके पैर भी धुले. आरोपी पर हुई बुल्डोजर कार्रवाई और NAS पर अब ब्राह्मणों ने नाराजगी जताई है.

Udane Wala Hiran: क्रिश की तरह उड़ता है ये हिरण! छलांग देख चौंधियाईं आंखें; देखें वीडियो

Trending news