CCTV: टहलते हुए आराम से हॉस्‍प‍िटल से फरार हो गया रेप का आरोपी
Advertisement

CCTV: टहलते हुए आराम से हॉस्‍प‍िटल से फरार हो गया रेप का आरोपी

CCTV: हॉस्‍पि‍टल में भर्ती एक रेप का कैदी आराम से टहलते हुए भाग गया और पुल‍िस को पता तक नहीं चला. ये मामला मध्‍य प्रदेश के धार ज‍िले का है.   

हॉस्‍प‍िटल से फरार कैदी.

कमल सोलंकी/धार: मध्‍य प्रदेश के धार में एक बार फिर से बड़ी लापरवाही देखने को मिली पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया. कैदी बहुत आराम से अपने बेड से उठा और फ‍िर आराम से चलते हुए हॉस्‍प‍िटल से फरार हो गया. ये सारा वाकया हॉस्‍प‍िटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जब कैदी भागा, तो उसके पास उस समय पुल‍िस का कोई जवान नहीं था.  

सीसीटीवी में कैद हुआ कैदी  

कैदी की अस्पताल से भागते हुए तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बहुत देर के बाद पता चला कि कैदी अस्पताल से भाग गया है जिसके बाद हड़कंप मच गया. फिलहाल कोतवाली पुलिस फरार कैदी की तलाश कर रही है. 

तीन द‍िन पहले हॉस्‍प‍िटल में हुआ था भर्ती 

धार की जिला जेल में बंद कैदी राम सिंह पिता रतन सिंह जो कि बलात्कार का आरोपी है. कैदी को 15 सितंबर के दिन अस्पताल में हड्डी फ्रैक्चर के चलते भर्ती किया गया था. कैदी मेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती था जहां अस्पताल के कर्मियों के द्वारा उसका उपचार किया जा रहा था. आज सुबह के दिन मौका देखकर अस्पताल से फरार हो गया.

 

मौका देखकर फरार हो गया आरोपी 

इस दौरान कैदी के आसपास कोई पुलिस वाला भी नजर नहीं आया. यहां पर बड़ी लापरवाही पुलिस विभाग के सामने आ रही है. किसी भी कैदी के साथ उपचार के दौरान पुलिस का एक जवान उसके साथ रहता है जो उसकी निगरानी करता है परंतु जिला अस्पताल से दुष्कर्म का आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. हालांकि, धार थाना कोतवाली पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. दुष्कर्म का आरोपी तिरला थाना क्षेत्र का रहने वाला है.फिलहाल, अब पुलिस आरोपी राम सिंह पिता रतन सिंह की तलाश कर रही है. इस मामले में पुलिस का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है. 

छोटी सी बात पर द‍िनदहाड़े काट द‍िया प्राइवेट पार्ट, हैरान करने वाली है कहानी

Trending news