Damoh News: गर्भवती ने इस बात पर बेटियों के साथ पिया यूरिया घोल, ICU में पहुंची बच्चियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1576315

Damoh News: गर्भवती ने इस बात पर बेटियों के साथ पिया यूरिया घोल, ICU में पहुंची बच्चियां

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह से एक गर्भवती महिला के द्वारा अपनी दो मासूम बेटियों के साथ खुदकुशी की कोशिश करने का बड़ा मामला सामने आया है. फिलहाल तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस से उसने पति के खिलाफ चौकाने वाले बयान दिए हैं.

Damoh News: गर्भवती ने इस बात पर बेटियों के साथ पिया यूरिया घोल, ICU में पहुंची बच्चियां

Damoh News: दमोह। नोहटा थाना अंतर्गत के महिला के द्वारा अपनी दो मासूम बेटियों के साथ खुदकुशी की कोशिश करने का मामला सामने आया है. इस कोशिश के बाद तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. उसके ऐसा करने के पीछ पति के साथ झगड़ा होना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है. महिला के बयान भी लिए गए हैं, जिसमें उसने पति को लेकर कुछ बाते बताई है.

ICU में पहुंची बच्चियां
मामला दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत आने वाले कंजरा गांव का है. यहां एक गर्भवति ने यूरिया घोलकर पी लिया और इसे अपने दो छोटी बच्चियों को भी पिला दिया. उसके इस तरह करने की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को लगी उन्होंने उसे हटा अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने हालत को देखते हुए सभी को दमोह जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां बच्चियों का इलाज ICU में चल रहा है.

युरिया घोलकर पिया
बताया जा रहा है शुक्रवार की देर शाम महिला का परिवार में विवाद हुआ था. इसके बाद उसने घर में रखे यूरिया का घोल बनाया और अपनी दोनों बेटियों को जबरन पिलाकर खुद भी एक गिलास घोल पी लिया. खुदकुशी की इस कोशिश में यूरिया का घोल पीने के बाद दोनों बेटियों और महिला की हालत बिगड़ गई.

डॉक्टर कर रहे हैं निगरानी
दमोह जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक जहरीले यूरिया का असर तीनों पर गहरा हुआ है और उन्हें ICU में रखा गया है. डॉक्टर्स की टीम देखरेख कर रही है. इस वारदात में महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की ज़िंदगी भी खतरे में है.

जांच में जुटी पुलिस
महिला के परिजनों के मुताबिक महिला ने परिवार में हुए विवाद के बाद ये जानलेवा कदम उठाया है. इस वारदात में महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की जिंदगी भी खतरे में है. फिलहाल हटा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और जांच में जुटी है कि आखिर एक गर्भवती महिला ने ये जानलेवा कदम क्यों उठाया.

Trending news