CG Politics: दीपक बैज ने पूर्व CM रमन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- उनके कार्यकाल में आदिवासियों के घर जलाए...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1817320

CG Politics: दीपक बैज ने पूर्व CM रमन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- उनके कार्यकाल में आदिवासियों के घर जलाए...

CG News: आदिवासी दिवस पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विश्व आदिवासी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है.

 

CG Politics: दीपक बैज ने पूर्व CM रमन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- उनके कार्यकाल में आदिवासियों के घर जलाए...

Raipur News सत्य प्रकाश: इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने को है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. इसी क्रम में आज पूरा प्रदेश विश्व आदिवासी दिवस मना रहा है.प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विश्व आदिवासी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज भी शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बीजेपी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

दीपक बैज ने पूर्व सीएम रमन  सिंह पर साधा निशाना
कार्यक्रम के बाद दीपक बैज ने पूर्व सीएम रमन सिंह सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि,भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बस्तर जल रहा था. आदिवासियों के घर जलाए जा रहे थे. आदिवासियों को पहले गोली मारी जाती थी, फिर नक्सली कपड़ा पहना दिया जाता था. लेकिन आज कांग्रेस की सरकार में आदिवासी सुरक्षित हैं.

अरविंद नेताम के जल्द कांग्रेस छोड़ने पर दीपक बैज ने कहा कि, हर राजनीतिक व्यक्ति को संतुष्ट कर पाना संभव नहीं है. नेता भले ही संतृष्ट नहीं है, लेकिन आदिवासी वर्ग बहुत खुश है. लोकतंत्र है, जो चुनाव लड़ना चाहे वो लड़ सकता है. लेकिन समाज को गुमराह करना समाज के हित में नहीं है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ का मिशन 39! अकेला एक शख्स बिगाड़ सकता है BJP-कांग्रेस का खेल

 

वहीं आदिवासियों की स्थिति और विश्व आदिवासी दिवस पर कुमारी सैलजा ने कहा- आदिवासी समाज के लिए हमारी सरकार ने बहुत काम किया है. कुछ राजनीतिक पार्टियां सरकार को बांटने की कोशिश करती है. लेकिन सबको जुड़कर रहना है. यहां विकास हुआ है और सभी वर्ग आगे बढ़े हैं. पहले भाजपा के कुशासन की वजह से हमारी सरकार बनी, अब हमारे काम की वजह से बनेगी. गौरतलब है कि इससे पहले दीपक बैज ने बीजेपी को लेकर कहा था कि, कांग्रेस को भगवान राम और हनुमान जी दोनों हमारे साथ हैं, जबकि बीजेपी पूरी तरह से मोदी पर निर्भर है. 

 

 

 

Trending news