मार्क जुकरबर्ग तीसरी बार बने पापा, वायरल हुई तस्वीर, जानिए क्या रखा बच्चे का नाम
Advertisement

मार्क जुकरबर्ग तीसरी बार बने पापा, वायरल हुई तस्वीर, जानिए क्या रखा बच्चे का नाम

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ( Mark zuckerberg) तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी प्रिसिला चॉन (priscilla chan) ने एक खूबसूबरत बेटी को जन्म दिया है. जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी अपने फेसबुक पर दी.

मार्क जुकरबर्ग तीसरी बार बने पापा, वायरल हुई तस्वीर, जानिए क्या रखा बच्चे का नाम

Mark Zuckerberg: फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ( Mark zuckerberg) तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी प्रिसिला चॉन (priscilla chan) ने एक खूबसूबरत बेटी को जन्म दिया है. जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी अपने फेसबुक पर दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ओरिलिया चॉन जुकरबर्ग, इस दुनिया में आपका स्वागत है. तुम सच में भगवान का नन्हा सा आशीर्वाद हो.

गौरतलब है कि जुकरबर्ग ने सितंबर 2022 में सोशल मीडिया पर पहली बार पत्नी के प्रेंगनेंट होने की सूचना सोशल मीडिया पर साझा की थी. उन्होंने बताया था कि वह तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. तब मेटा की सीईओ ने पत्नी प्रिसिला चॉन ने फोटो शेयर इस बारे में बताया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

3 बच्चों की पिता जुकरबर्ग
आपको बता दें कि मार्क के दो बच्चे पहले से है. जिसमें  से एक की उम्र 5 साल जिसका नाम अगस्त और दूसरा 7 साल जिसका नाम मैक्स है. अब उनके परिवार में एक नन्हीं परी जुड़ गई है. बता दें कि चॉन और मार्क साल 2003 से एक दूसरे को जानते है. उनकी मुलाकात बड़े ही रोमांचक तरीके से हुई थी.

दरअसल मार्क और प्रिसिला एक दूसरे को कॉलेज से ही जानते हैं. दोनों की प्रेम कहानी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से हुई थी. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी. वहीं प्रिसिला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली मुलाकात में उनकी नजर मार्क की पढ़ाकू लड़के की बन गई थी.

Trending news