GT vs KKR: बल्लेबाज या गेंदबाज किस पर लगाना है दांव, यहां जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644891

GT vs KKR: बल्लेबाज या गेंदबाज किस पर लगाना है दांव, यहां जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी

GT vs KKR IPL 2023: आईपीएल में आज का पहला मुकाबला गुजरात और कोलकाता के बीच खेला जाएगा. ये मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) अहमदाबाद में होगा.

GT vs KKR: बल्लेबाज या गेंदबाज किस पर लगाना है दांव, यहां जानिए ड्रीम टीम के 11 अहम खिलाड़ी

Today Dream11 team: आईपीएल 2023  (IPL 2023) का रोमांच हर दिन बढ़ता जा रहा है, कल दूसरे मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को हराया. आज फिर दो मुकाबले खेले जाने हैं और पहला मुकाबला गुजरात और कोलकाता (Kolkata Knight Riders VS Gujarat Titans win) के बीच खेला जाएगा. पिछले बार की चैंपियन गुजरात ने इस आईपीएल में भी बेहतर खेल दिखाया है. जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स का खेल उतार चढ़ाव वाला रहा है.

आज के पहले मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम बताने चल रहे हैं कि दोनों टीमों में वो कौन खिलाड़ी होंगे जिसपर आप दांव लगा सकते हैं.  

पिच रिपोर्ट
गुजरात और कोलकाता के बीच आज का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये गुजरात का होम ग्राउंड है और यहां पर गुजरात ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है. आज फिर सबकी निगाहों शुभमन गिल पर रहेंगी. इसके अलावा कोलकाता ने पिछले मुकाबले में जिस तरह प्रदर्शन किया उसे देख कर कहा जा सकता है कि ये मैच काफी अच्छा होने वाला है. यहां बड़े स्कोर की संभावना है.

इस मैच में कौन बेहतर प्रदर्शन कर सकता है. किस खिलाड़ी को आप अपनी ड्रीम टीम में केप्टन बनाएं, इसके लिए आप यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- शुभमन गिल, 
उपकैप्टन- अल्जारी जोसेफ,
विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा 
ऑलराउंडर-  हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, सुनील नरेन 
बल्लेबाज- डेविड मिलर, मंदीप सिंह
गेंदबाज- उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन-ऋद्धिमान साहा 
उपकैप्टन- जेसन रॉय
विकेटकीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज़
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन 
बल्लेबाज- डेविड मिलर, मंदीप सिंह, नारायण जगदीशन
गेंदबाज- अल्जारी जोसेफ,उमेश यादव, 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news