Harda Double Murder: दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2192005

Harda Double Murder: दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, 6 आरोपी गिरफ्तार

Harda Crime News: मध्य प्रदेश के हरदा में हाल ही में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

Harda Double Murder: दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, 6 आरोपी गिरफ्तार

MP Crime News: मध्य प्रदेश के हरदा में बीते बुधवार को पीट-पीटकर दो लोगों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक टकराने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपियों ने दो लोगों की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

 

 

दोहरे हत्याकांड में 6 आरोपी गिरफ्तार
दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने शेख यूनुस,गौतम,अमन गौर, उदय ,आदर्श ,जगदीश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतकों ने बाइक चलाने के दौरान कट मारा था, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ. विवाद के बाद आरोपियों ने दोनों मृतकों को रस्सी से बांध दिया और करीब एक घंटे तक लाठियों से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में CM मोहन ने भरी हुंकार, बोले- 'विष्ण,मोहन और भजन करेंगे कमाल'

 

जानें पूरा मामला
हत्या की यह घटना नगर थाना क्षेत्र में बीते बुधवार को हुई थी. पूरा विवाद बाइक टकराने को लेकर बताया जा रहा है. दोनों के शरीर पर मारपीट के निशान मिले हैं. एक का शव सड़क किनारे मिला, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आरोपी का अवैध अतिक्रमण प्रशासन ने ढहाया
आपको बता दें कि शुक्रवार को पुलिस, नगर पालिका और राजस्व विभाग की टीम ने हत्या के आरोपी यूनुस द्वारा सड़क किनारे किए गए अवैध कब्जे को हटा दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी यूनुस सड़क किनारे अतिक्रमण कर बनाई गई झोपड़ी से खुलेआम मादक पदार्थ बेच रहा था.

सीहोर में ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
उधर, सीहोर जिले में शुक्रवार को एक ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. खानपुरा गांव में 11 मार्च को 3 अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे रोशन मण्डलोई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. रोशन की मां रानी बाई मण्डलोई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि रात में बेटा रोशन घर के बाहर पलंग पर सो रहा था. अचानक पटाके चलने की आवाज आई. घर के बाहर आकर देखा तो तीन लड़के एक बाइक से भाग रहे थे. 

रिपोर्ट- अर्जुन देवड़ा

Trending news