साली से शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया जानलेवा कदम...
Advertisement

साली से शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया जानलेवा कदम...

सतना में दो अलग-अलग मामले सामने आए है. एक तरफ जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चियों के साथ जहर खा लिया. तो दूसरी ओर पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र पर हमला (Father-son attack) हो गया. जिसमें पिता की मौके पर मौत हो गई.

साली से शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया जानलेवा कदम...

संजय लोहानी/सतना: सतना में दो अलग-अलग मामले सामने आए है. एक तरफ जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चियों के साथ जहर खा लिया. तो दूसरी ओर पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र पर हमला (Father-son attack) हो गया. जिसमें पिता की मौके पर मौत हो गई. वहीं पहले मामले में महिला सहित उसके दोनों मासूम बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां सभी का उपचार जारी है. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति दूसरी शादी (Husaband second marry) कर रहा है. इसलिए हमने आत्मघाती कदम उठाया है. अब इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. 

दरअसल सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पतेरी महादेव का निवासी पूनम प्रजापति नामक महिला ने अपने दो मासूम बच्चियों (innocent girls) के साथ चूहा मार दवा का सेवन कर लिया और आत्महत्या का प्रयास किया. 

श्मशान घाट में अस्थियों की हो गई अदला-बदली, दूसरा परिवार करने ही वाला था विसर्जन फिर अचानक...

साली से शादी करना चाह रहा पति
आपको बता दें कि महिला की शादी वर्ष 2018 में सेवक लाल प्रजापति से हुई थी. उसकी दो बच्चियां भी है. पहली बच्ची 2 साल की और दूसरी बच्ची 2 माह की है. महिला की मानें तो उसके पति उसकी सगी बहन यानी अपने साली (jija-sali Love story) से दूसरी शादी करने की बात कह रहे हैं. जिसकी वजह से हमने अपनी बच्चियों के साथ जहर खाया है. हालांकि पूनम प्रजापति और उसकी दोनों मासूम बच्चियों का उपचार सतना जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है, जहां पर तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

मामले की जांच की जा रही 
इस मामले पर तहसीलदार बीके मिश्रा ने बताया कि मुझे अस्पताल चौकी से फोन आया था कि एक महिला जिसका नाम पूनम प्रजापति है. जिसने अपनी बच्चियों के साथ जहर खा लिया है. जिसे जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है. हमने महिला का बयान दर्ज किया है. जिसमें महिला ने बताया कि उसका पति सेवक लाल प्रजापति उसकी बहन से शादी करना चाह रहा है. जिसकी वजह से हमने पहले बच्चियों को चूहा मार दवा खिलाई है. उसके बाद खुद जहर खा लिया. महिला का उपचार जारी है, और पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं।

दूसरा मामला- पिता-पुत्र पर हमला
खेत मे सिंचाई कर लौट रहे पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में घायल पिता की मौत हो गई जबकि पुत्र का सतना जिला अस्पताल में उपचार चल रहा. दरअसल कोटर थाना क्षेत्र के मोहनिया गांव में संतोष परौहा और बुनकर मिश्रा के बीच पुरानी रंजिश थी. शनिवार रात बुनकर मिश्रा अपने बेटे हेमंत के साथ खेत मे गेहूं की फसल में पानी लगाने गए थे. वापस लौटते समय घात लगाए संतोष परौहा और उनके साथियों ने हमला कर दिया. हमला होने पर पिता पुत्र बाइक से गिर गए तभी आरोपियो ने लाठी डंडों ने जमकर पीटा और फरार हो गए. घायलों को पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पिता की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news