Ind Vs WI: दूसरे टी 20 में कट सकता है इन दो खिलाड़ियों का पत्ता, ये हो सकती है संभावित प्लेइंग 11
Advertisement

Ind Vs WI: दूसरे टी 20 में कट सकता है इन दो खिलाड़ियों का पत्ता, ये हो सकती है संभावित प्लेइंग 11

Ind Vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरा टी 20 मुकाबला खेला जाएगा, भारतीय दृष्टिकोण से देखे तो ये मैच काफी अहम होने वाला है. ये मुकाबला गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम (Providence Stadium)में खेला जाएगा.

Ind Vs WI: दूसरे टी 20 में कट सकता है इन दो खिलाड़ियों का पत्ता, ये हो सकती है संभावित प्लेइंग 11

Ind Vs WI Possible Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच ( India VS West Indies) आज दूसरा टी 20 मुकाबला खेला जाएगा, ये मैच गुयाना में होगा, भारतीय दृष्टिकोण से देखें तो ये मैच काफी अहम होने वाला है, क्योंकि अगर भारतीय टीम ये मैच गवां देती है तो वो सीरीज में 2- 0 से पीछे हो जाएगी और सीरीज जीतने के लिए उसे आखिरी तीन मैच जीतने होंगे, पिछले मुकाबले के हिसाब से देखा जाए दो इन दो खिलाड़ियों का पत्ता इस मैच में कट सकता है.

अक्षर पटेल
भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी 20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय टीम 150 रन बना पाने में नाकामयाब रही थी. टीम की तरफ से एक - दो खिलाड़ियों के अलावा कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकामयाब रहा था. टीम में बतौर आलराउंडर शामिल किए गए अक्षर पटेल ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था और टीम को जब उनके जरुरत थी तो वो आउट होकर चलते बने गेंद से भी अक्षर कुछ खास नहीं कर पाए थे. जिसके देखते हुए कहा जा सकता है कि दूसरे टी 20 में उनका पत्ता कट सकता है.

 

 

संजू सैमसन 
आईपीएल में इस सीजन भी बेहतर प्रदर्शन करने वाले संजू सैमसन को वनडे के बाद पहले टी 20 में भी खेलने का मौका मिला था, लेकिन इनका बल्ला यहां पर भी खामोश रहा था और ये महज 12 रन बना सके थे.  हालांकि ये दुर्भाग्य बस रन आउट होकर वापस पवेलियन गए थे. संजू के आने से टीम के बल्लेबाजी क्रम में और ज्यादा गहराई आई थी. लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि ये दूसरे मुकाबले में टीम के प्लेइंग 11 में रहते हैं या नहीं. आज की संभावित प्लेइंग 11 कैसे हो सकती है यहां देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IND Vs WI Dream11 Prediction: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी 20 में ये खिलाड़ी बनाएंगे करोड़पति, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

संभावित प्लेइंग 11
हार्दिक पांड्या (कैप्टन)
सूर्या कुमार यादव
शुभमन गिल
ईशान किशन
तिलक वर्मा
संजू सैमसन 
युजवेंद्र चहल
अर्शदीप सिंह
कुलदीप यादव
मुकेश कुमार 
रवि विश्नोई

ये भी पढ़ें: Sawan ke Upay: सावन में अपनाएं कपूर के ये खास उपाय, हो जाएंगे मालामाल

Trending news